पंजाब में जो उत्कृष्ट शिक्षा प्रणाली चाहते हैं, वे आप के पक्ष में मतदान करें: केजरीवाल

By भाषा | Published: November 25, 2021 05:27 PM2021-11-25T17:27:24+5:302021-11-25T17:27:24+5:30

Vote in favor of AAP who want excellent education system in Punjab: Kejriwal | पंजाब में जो उत्कृष्ट शिक्षा प्रणाली चाहते हैं, वे आप के पक्ष में मतदान करें: केजरीवाल

पंजाब में जो उत्कृष्ट शिक्षा प्रणाली चाहते हैं, वे आप के पक्ष में मतदान करें: केजरीवाल

Next

(दूसरे पैरा में नाम में सुधार करते हुए रिपीट)

नयी दिल्ली, 25 नवंबर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को कहा कि पंजाब में जिन्हें उत्कृष्ट शिक्षा प्रणाली चाहिए उन्हें वर्ष 2022 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी (आप) के पक्ष में मतदान करना चाहिए।

केजरीवाल ने यह टिप्पणी पंजाब के शिक्षा मंत्री परगट सिंह के ट्वीट के जवाब में की जिन्होंने कहा था कि राज्य में शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति हो रही है और लोग सरकारी स्कूली प्रणाली से खुश हैं।

आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘पंजाब शिक्षा मंत्री का कहना है कि पंजाब के स्कूल देश में सबसे अच्छे हैं, टीचर बहुत ख़ुश हैं। लोग पंजाब के स्कूलों और मौजूदा शिक्षा व्यवस्था से ख़ुश हैं, वो कांग्रेस को वोट दे दें। जो पंजाब में भी दिल्ली जैसी शानदार शिक्षा व्यवस्था चाहते हैं, वो हमें वोट दे दें।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Vote in favor of AAP who want excellent education system in Punjab: Kejriwal

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे