विवेक तिवारी को गोली मारने वाले कांस्टेबल की पत्नी के बैंक खाते में लोग जमा कर रहे पैसे, कारण खोजने में जुटी पुलिस

By रामदीप मिश्रा | Published: October 2, 2018 01:08 PM2018-10-02T13:08:59+5:302018-10-02T17:43:53+5:30

Vivek Tiwari shot dead by UP cop latest updates in hindi: मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मेरठ की रहने वाली आरोपी प्रशांत की पत्नी के खाते में 100 रुपये से लेकर एक हजार रुपये तक जमा करवाए जा रहे हैं। यह पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर किए जा रहे हैं।

vivek tiwari murder case: five lakh rupees deposit in bank account of accused prashant tiwari's wife | विवेक तिवारी को गोली मारने वाले कांस्टेबल की पत्नी के बैंक खाते में लोग जमा कर रहे पैसे, कारण खोजने में जुटी पुलिस

विवेक तिवारी को गोली मारने वाले कांस्टेबल की पत्नी के बैंक खाते में लोग जमा कर रहे पैसे, कारण खोजने में जुटी पुलिस

लखनऊ, 03 अक्टूबरः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस की गोली से हुई विवेक तिवारी की हत्या के बाद बर्खास्त आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी की पत्नी को लेकर एक नई बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि प्रशांत की पत्नी के बैंक खाते में लगातार पैसे जमा करवाए जा रहे हैं, जोकि करीब पांच लाख रुपये हो चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मेरठ की रहने वाली आरोपी प्रशांत की पत्नी के खाते में 100 रुपये से लेकर एक हजार रुपये तक जमा करवाए जा रहे हैं। यह पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर किए जा रहे हैं। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके बाद में खुफिया विभाग खाते की जानकारी करने में जुट गया है। 

बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी का किनौनी शुगर मिल के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में खाता है। इस खाते में पहले मात्र 447.26 रुपये बैलेंस था। विवेक की हत्या के बाद इस बैंक अकाउंट में रमक जमा होनी शुरू हो गई और सबसे बड़ी बात यह है कि यह रकम 30 सितंबर और एक अक्टूबर को सबसे ज्यादा जमा हुई है।

आरोपी की पत्नी के बैंक खाते में एक अक्टूबर की सुबह तक 5.28 लाख रुपये जमा हो गए थे। वहीं, इस मामले में खुफिया विभाग ने आला पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों और शासन को पूरी जानकारी और खाते की डिटेल भेजी है। साथ ही साथ मामले की जांच की रही है कि पैसा किसने भेजा है और क्यों भेजा जा रहा है?

आपको बता दें, बीते दिनों एप्पल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक आईफोन लॉन्चिंग के बाद अपनी महिला सहकर्मी के साथ घर लौट रहे थे। रास्ते में पुलिस ने उन्हें गाड़ी रोकने का इशारा किया तो विवेक ने दरकिनार कर दिया। इसके बाद कांस्टेबल प्रशांत चौधरी ने शक में गोली चला दी, जिससे विवेक की मौत हो गई। एसपी ने बताया कि सना खान की शिकायत पर कॉन्स्टेबल के खिलाफ गोमतीनगर थाने में आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

English summary :
In Uttar Pradesh's Capital Lucknow a new matter has come to fore regarding the wife of the Uttar Pradesh Policeman Prashant Chaudhary, who shot dead Apple Area Manager Vivek Tiwari. As per latest news, money is being deposited in the bank account of Prashant Chaudhary's wife, which is more than five lakh rupees.


Web Title: vivek tiwari murder case: five lakh rupees deposit in bank account of accused prashant tiwari's wife

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे