Watch: शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी की अयोग्यता को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- 'विनाश काले विपरीत बुद्धि'

By रुस्तम राणा | Published: March 26, 2023 06:28 PM2023-03-26T18:28:13+5:302023-03-26T18:28:13+5:30

राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द होने पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने जो किया वह 'विनाश काले विपरीत बुद्धि' का उदाहरण है।

'Vinash Kale Viprit Buddhi'says Shatrughan Sinha Hits Out At PM Modi Over Rahul Gandhi's Disqualification | Watch: शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी की अयोग्यता को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- 'विनाश काले विपरीत बुद्धि'

Watch: शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी की अयोग्यता को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- 'विनाश काले विपरीत बुद्धि'

HighlightsTMC नेता ने कहा, पीएम मोदी ने जो किया वह 'विनाश काले विपरीत बुद्धि' का उदाहरण हैशत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- इससे राहुल गांधी और विपक्ष को 100+ सीटों का लाभ मिलेगाउन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द होने पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा "विनाश काले विपरीत बुद्धि।" उन्होंने प्रधानमंत्री को भी धन्यवाद दिया और कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ यह कार्रवाई न केवल लोकतंत्र की रक्षा करेगी बल्कि 100+ सीटें जीतने में भी सबसे पुरानी पार्टी की सहायता करेगी।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि अभिनेता से नेता बने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की हाल ही में लोकसभा से अयोग्यता के जवाब में टिप्पणी की। उन्होंने कहा, "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने जो किया वह 'विनाश काले विपरीत बुद्धि' का उदाहरण है। यह न केवल लोकतंत्र की रक्षा करेगा बल्कि राहुल गांधी और विपक्ष को 100+ सीटों का लाभ प्राप्त करने में भी मदद करेगा...,"

लोकसभा से राहुल गांधी को अयोग्य ठहराए जाने के विरोध में कांग्रेस ने रविवार को सभी राज्यों और जिला मुख्यालयों में गांधी प्रतिमाओं के सामने राहुल गांधी के समर्थन में एक दिन का 'सत्याग्रह' किया। राजघाट सत्याग्रह में हिस्सा लेने वालों में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल, पी चिदंबरम और सलमान खुर्शीद शामिल थे।

अयोग्यता का विरोध करने के लिए, पार्टी ने सभी राज्यों और जिला मुख्यालयों में महात्मा गांधी की मूर्तियों के सामने एक दिन के सत्याग्रह की योजना की घोषणा की है। गांधी को शुक्रवार को लोकसभा से अयोग्य घोषित कर दिया गया था, जिसके एक दिन बाद गुजरात के सूरत में एक अदालत ने उन्हें 2019 में मानहानि के एक मामले में दोषी ठहराया था। 

Web Title: 'Vinash Kale Viprit Buddhi'says Shatrughan Sinha Hits Out At PM Modi Over Rahul Gandhi's Disqualification

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे