शांति के प्रोत्साहन में मीडिया की भूमिका पर कल संबोधित करेंगे विजय दर्डा, ऐसे यहां करें रजिस्ट्रेशन

By स्वाति सिंह | Published: September 23, 2020 07:50 PM2020-09-23T19:50:59+5:302020-09-23T19:50:59+5:30

तीन बार के राज्यसभा सदस्य और साउथ एशियन एडिटर्स फोरम के संस्थापक अध्यक्ष दर्डा राष्ट्रीय सम्मेलन में प्रतिष्ठित वक्ताओं के साथ अपने विचार व्यक्त करेंगे. 

Vijay Darda to address tomorrow on media's role in promoting peace, Registration here | शांति के प्रोत्साहन में मीडिया की भूमिका पर कल संबोधित करेंगे विजय दर्डा, ऐसे यहां करें रजिस्ट्रेशन

सम्मलेन का विषय ''विश्व में शांति की संस्कृति के प्रसार में मीडिया की भूमिका’’ है

Highlightsविजय दर्डा गुरुवार (24 सितंबर) को मीडिया और पत्रकारिता पर दूसरे राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे. सम्मेलन का आयोजन एमआईटी वर्ल्ड पीस यूनिवर्सिटी पुणे द्वारा किया जा रहा है. 

पुणे: लोकमत मीडिया एडिटोरियल बोर्ड के चेयरमैन व पूर्व राज्यसभा सांसद विजय दर्डा गुरुवार (24 सितंबर) को मीडिया और पत्रकारिता पर दूसरे राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

‘‘विश्व में शांति की संस्कृति के प्रसार में मीडिया की भूमिका’’ विषय पर सम्मेलन का आयोजन एमआईटी वर्ल्ड पीस यूनिवर्सिटी पुणे द्वारा किया जा रहा है. 

‘‘ आस्था और संस्कृति में धर्म किस तरह से अंतर्निहित है और मीडिया की शांति के प्रोत्साहन में क्या भूमिका होनी चाहिए’  विषय पर कल दोपहर 01.30 बजे से 03.00 बजे तक होने वाले सत्र में दर्डा मार्गदर्शन करेंगे.

तीन बार के राज्यसभा सदस्य और साउथ एशियन एडिटर्स फोरम के संस्थापक अध्यक्ष दर्डा राष्ट्रीय सम्मेलन में प्रतिष्ठित वक्ताओं के साथ अपने विचार व्यक्त करेंगे. 

इस सत्र में शामिल होने के इच्छुक व्यक्तियों को लिंक http//www.mitwpu-ncmj.com पर रजिस्टर करना होगा.

Web Title: Vijay Darda to address tomorrow on media's role in promoting peace, Registration here

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे