वीडियो में तेलंगाना मंत्री ने हैदराबाद रेप आरोपी पर कही बड़ी बात, कहा- "हम उसे गिरफ्तार कर उसका एनकाउंटर करेंगे"

By दीप्ती कुमारी | Published: September 15, 2021 11:09 AM2021-09-15T11:09:23+5:302021-09-15T11:13:12+5:30

हैदराबाद में 6 साल की बच्ची का रेप कर हत्या करने के मामले में तेलंगाना श्रम मंत्री ने कहा कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा और कड़ी सजा दी जाएगी । उसे गिरफ्तार कर उसका एनकाउंटर किया जाएगा ।

video telangana minister assures encounter of hyderabad rape case accused | वीडियो में तेलंगाना मंत्री ने हैदराबाद रेप आरोपी पर कही बड़ी बात, कहा- "हम उसे गिरफ्तार कर उसका एनकाउंटर करेंगे"

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Next
Highlightsतेलंगाना श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने कहा- हम आरोपी का एनकाउंटर करेंगे हैदराबाद में 6 साल की बच्ची से रेप का आरोपी फरार है , पुलिस तलाश में मंत्री ने कहा कि उसे छोड़ने का सवाल ही नहीं है, गिरफ्तारी के बाद होगा एनकाउंटर

हैदराबाद : तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने मंगलवार को कहा कि हैदराबाद बलात्कार मामले के आरोपियों को  'मुठभेड़ में मार दिया जाएगा' । हैदराबाद के सैदाबाद में 6 साल की बच्ची से रेप और मर्डर केस के बारे में पूछे जाने पर मल्ला रेड्डी ने कहा, "हम आरोपी को जरूर गिरफ्तार करेंगे और उसका  एनकाउंटर करेंगे।" 

मल्ला रेड्डी ने हैदराबाद बलात्कार मामले में 6 वर्षीय पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय दिलाने का भी आश्वासन दिया । मल्ला रेड्डी ने मंगलवार को एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा, "हम निश्चित रूप से परिवार के सदस्यों से मिलेंगे और उन्हें अनुग्रह राशि देंगे । हम परिवार की मदद करेंगे ।"

उन्होंने आगे कहा, "हम निश्चित रूप से आरोपी को पकड़ लेंगे और उसे एक एनकाउंटर  में मार देंगे । उसे छोड़ने का कोई सवाल ही नहीं है ।" आपको बताते दें कि सोमवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे मलकाजगिरी के सांसद और तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने भी रेप के आरोपी के एनकाउंटर को लेकर ऐसी ही टिप्पणी की थी । 

हैदराबाद में 9 सिंतबर को 6 साल की बच्ची का बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी गई थी । बच्ची की शव एक बंद घर में मिला था । इस मामले में पुलिस 30 वर्षीय आरोपी की तलाश कर रही है, जो पीड़िता का पड़ोसी बताया जा रहा है । इस मामले में 15 टीमों का गठन कर महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश भेजा गया है । हैदराबाद पुलिस ने इससे पहले छह साल की बच्ची से बलात्कार और हत्या के मामले में फरार आरोपी के बारे में सूचना देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी । 

इस बीच, विशाखापत्तनम में एक कैंडललाइट रैली का आयोजन किया गया, जिसमें सरकार से हैदराबाद में छह साल की बच्ची के बलात्कार और हत्या के आरोपी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई ।
 

Web Title: video telangana minister assures encounter of hyderabad rape case accused

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे