Varanasi: पीएम मोदी के दौरे से पहले छात्रनेता को किया नजरबंद, यूपी कांग्रेस का बड़ा आरोप

By शिवेंद्र राय | Published: July 7, 2022 06:34 PM2022-07-07T18:34:22+5:302022-07-07T18:34:22+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी को कई परियोजनाओं की सौगात दी। पीएम ने कहा कि विकास का अर्थ सिर्फ चमक-धमक नहीं है। हमारे लिए विकास का अर्थ गरीब, दलित, वंचित, पिछड़े, आदिवासी, माताएं-बहनें, सबका सशक्तिकरण है।

varanasi pm Narendra Modi visit NSUI leader placed under house arrest UP Congress made allegation | Varanasi: पीएम मोदी के दौरे से पहले छात्रनेता को किया नजरबंद, यूपी कांग्रेस का बड़ा आरोप

ये तस्वीर यूपी कांग्रेस के ट्विटर पर शेयर की गई है.

Next
Highlightsवाराणसी के दौरे पर हैं नरेंद्र मोदीपीएम के दौरे को लेकर कांग्रेस ने लगाया आरोपछात्रनेता को नजरबंद करने का है आरोप

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी को कई परियोजनाओं की सौगात दी है। प्रधानमंत्री ने सिगरा स्टेडियम से 43 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इससे पहले अक्षय पात्र रसोई का उद्घाटन और नई शिक्षा नीति पर आयोजित सम्मेलन का शुभारंभ किया। 

एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री की यात्रा को लेकर बेहद उत्साहित हैं वहीं कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर बड़ा आरोप लगाया है। यूपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर के कहा गया है कि इस दौरे से पहले एक छात्रनेता को जबरदस्ती नजरबंद किया गया गया।

यूपी कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा...

"सवाल करना काशी की परंपरा है, काशी ने आदिगुरु शंकराचार्य से प्रश्न किया है, महात्मा बुद्ध से प्रश्न किया है और सभी महापुरुषों ने प्रेमपूर्वक उत्तर भी दिए हैं। आज एक ऐसा प्रतिनिधि काशी पहुंचा है जो सवालों से भयभीत होकर प्रश्नकर्ता छात्रों को नज़रबंद करवा रहा है, धिक्कार है!"

एक दूसरे ट्वीट में कहा गया...

"बनारस में शिक्षा समागम करने पहुंचे नरेंद्र मोदी शिक्षार्थियों से ही घबरा गए हैं, उन्हें भय है कि कहीं छात्र बेरोजगारी पर कोई सवाल न पूछ लें इसलिए उन्होंने अपने आगमन से पहले पुलिस भेज कर नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया केअध्यक्ष को हॉस्टल में नजरबंद कर दिया है। शर्मनाक!"

कांग्रेस पार्टी की तरफ से एक वीडियो भी शेयर किया गया है।

बता दें कि पीएम मोदी ने विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के लिए जनता को धन्यवाद भी किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने और मेरी काशी के लोगों ने जो समर्थन दिया, उमंग और उत्साह के साथ मेरा जो साथ दिया, इसलिए मैं आज जब चुनाव के बाद पहली बार आपके बीच आया हूं तो आदरपूर्वक काशीवासियों का, उत्तर प्रदेश के वासियों के धन्यवाद करता हूं।

Web Title: varanasi pm Narendra Modi visit NSUI leader placed under house arrest UP Congress made allegation

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे