पीएम मोदी के जन्मदिन पर एक प्रशंसक ने संकट मोचन मंदिर में हनुमान जी की मूर्ति पर चढ़ाया 1.25 किलो का मुकुट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 17, 2019 07:15 AM2019-09-17T07:15:21+5:302019-09-17T07:15:21+5:30

आज पीएम मोदी का 69वां जन्मदिन है। अपना जन्मदिन मनाने अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। वहां पहुंचते ही एयरपोर्ट के बाहर खड़ी भीड़ का उन्होंने हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

Varanasi PM Modi fan offered a gold crown to Lord Hanuman at Sankat Mochan Temple ahead of PM's birthday | पीएम मोदी के जन्मदिन पर एक प्रशंसक ने संकट मोचन मंदिर में हनुमान जी की मूर्ति पर चढ़ाया 1.25 किलो का मुकुट

फोटो क्रेडिट: ANI

Highlightsआज पीएम मोदी का 69वां जन्मदिन है। पीएम मोदी के जन्मदिन के उत्सव के लिए मंगाए गए केक पर 370 और 35ए लिखा देखने को मिला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक अरविंद सिंह ने भगवान हनुमान को सोने का मुकुट चढ़ाया। बनारस के रहने वाले अरविंद ने ये मुकुट पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर चढाया। ये मुकुट उन्होंने संकट मोचन मंदिर में चढ़ाया। अरविंद ने बताया कि उन्होंने मोदी जी की दूसरी बार सरकार बनने पर भगवान हनुमान को 1.25 किलो का सोने का मुकुट चढ़ाने का वादा किया था।

आज पीएम मोदी का 69वां जन्मदिन है। अपना जन्मदिन मनाने अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। वहां पहुंचते ही एयरपोर्ट के बाहर खड़ी भीड़ का उन्होंने हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इसी के साथ ही देश के अलग-अलग राज्यों में बीजेपी नेताओं, पार्टी कार्यकर्ताओं ने जश्न मना रहे हैं।

दिल्ली में मनोज तिवारी के नेतृत्व में लोगों ने इंडिया गेट पर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया। पीएम मोदी के जन्मदिन के उत्सव के लिए मंगाए गए केक पर 370 और 35ए लिखा देखने को मिला। भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में 69 फीट लंबा केक काटा।

Web Title: Varanasi PM Modi fan offered a gold crown to Lord Hanuman at Sankat Mochan Temple ahead of PM's birthday

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे