ऋषिकेश व हरिद्वार से सीधे ‘काशी’ पहुंच सकेंगे श्रद्धालु, जानें कब से शुरू हो रही है देहरादून-वाराणसी के बीच हवाई सेवा

By भाषा | Published: September 17, 2019 05:05 AM2019-09-17T05:05:57+5:302019-09-17T05:05:57+5:30

इस साल जून में एअर इंडिया के प्रबंध निदेशक अश्वनी लोहानी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की मुलाकात के दौरान देहरादून से हवाई सेवाओं में वृद्धि किए जाने पर चर्चा की गई थी।

Varanasi-Dehradun Air India services to begin from Sep 28 | ऋषिकेश व हरिद्वार से सीधे ‘काशी’ पहुंच सकेंगे श्रद्धालु, जानें कब से शुरू हो रही है देहरादून-वाराणसी के बीच हवाई सेवा

प्रतीकात्मक फोटो

देहरादून-वाराणसी के लिए 28 सितम्बर से एअर इंडिया की हवाई सेवा प्रारम्भ होने जा रही है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि इससे धार्मिक नगरी ऋषिकेश व हरिद्वार से श्रद्धालु सीधे बाबा विश्वनाथ की नगरी ‘काशी’ पहुंच सकेंगे।

एक सरकारी विज्ञप्ति के माध्यम से मुख्यमंत्री के उड्डयन सलाहकार कैप्टन दीप श्रीवास्तव ने बताया कि 26 अक्टूबर तक यह सेवा सप्ताह में दो दिन बुधवार व शनिवार को संचालित की जाएगी। मुख्यमंत्री रावत ने इसके लिए एअर इंडिया के प्रबंध निदेशक अश्वनी लोहानी को धन्यवाद दिया है। इस साल जून में लोहानी और रावत की मुलाकात के दौरान देहरादून से हवाई सेवाओं में वृद्धि किए जाने पर चर्चा की गई थी।

Web Title: Varanasi-Dehradun Air India services to begin from Sep 28

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे