Uttarakhand tourism minister Satpal Maharaj's wife corona infected, stirred up in cabinet | उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी के कोरोना संक्रमित, मंत्रिमंडल में मचा हड़कंप
कोरोना वायरस (फाइल फोटो)

Highlightsउत्तराखंड में कोविड-19 मरीजों की संख्या बढ़कर 749 हो गयी है।  सतपाल महाराज और उनका परिवार घर में क्वारंटाइन में रह रहा है।

देहरादून: उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी एवं पूर्व मंत्री अमृता रावत की जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से राज्य मंत्रिमंडल में हड़कंप मच गया है। मंत्री के विशेष कार्याधिकारी अभिषेक शर्मा ने बताया कि शनिवार शाम एक निजी प्रयोगशाला से मिली अमृता रावत की जांच रिपोर्ट में उनके कोविड-19 से पीड़ित होने की पुष्टि हुई है।

उन्होंने बताया कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमृता पूर्ववर्ती हरीश रावत सरकार में मंत्री भी रह चुकी हैं। शर्मा ने बताया कि सतपाल महाराज और उनका परिवार घर में पृथक-वास में रह रहा है।

मंत्री की पत्नी के कोविड-19 से पीड़ित होने से हड़कंप मच गया है क्योंकि मंत्री ने शुक्रवार को हुई कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लिया था और इस दौरान अधिकारियों के साथ भी बैठकें करते रहे हैं। इस बीच, उत्तराखंड में कोविड-19 मरीजों की संख्या बढ़कर 749 हो गयी है।  

Web Title: Uttarakhand tourism minister Satpal Maharaj's wife corona infected, stirred up in cabinet
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे