रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा,"4 युद्धों में हार के बाद भी पाकिस्तान अपनी आदतें नहीं सुधार रहा है"

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 7, 2019 10:47 AM2019-12-07T10:47:37+5:302019-12-07T10:47:37+5:30

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कहा कि पाकिस्तान अपनी आदतें नहीं सुधार रहा है ऐसे में आप मिलिट्री कैडेट्स जो जल्द ही देश की सेवा में जाने वाले हैं, उन्हें खुद को आतंकवाद का सामना करने के लिए तैयार करना होगा।

Uttarakhand: Defence Minister Rajnath Singh at the passing out parade of Indian Military Academy (IMA) in Dehradun. | रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा,"4 युद्धों में हार के बाद भी पाकिस्तान अपनी आदतें नहीं सुधार रहा है"

रक्षा मंत्री शनिवार सुबह देहरादून स्थित इंडियन मिलिट्री अकेडमी के उन सभी कैडेट्स के बीच थे

Highlightsरक्षा मंत्री ने पाकिस्तान पर हमला बोला है। रक्षा मंत्री शनिवार सुबह देहरादून स्थित इंडियन मिलिट्री अकेडमी के उन सभी कैडेट्स के बीच थे।

देश के रक्षा मंत्री शनिवार सुबह देहरादून स्थित इंडियन मिलिट्री अकेडमी के उन सभी कैडेट्स के बीच थे, जो आने वाले समय में देश की सुरक्षा में बतौर सेना अधिकारी अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

इस दौरान रक्षा मंत्री ने कहा, "पाकिस्तान ने आतंकवाद को अपनी नीति बना लिया है। उन्होंने भारत से चार युद्ध लड़े हैं और उन सभी में उन्हें मात खाना पड़ा है। लेकिन, इसके बावजूद वे एक अजीब पड़ोसी हैं जो अपने तरीके में बदलाव नहीं कर रहे हैं।"

इसके आगे उन्होंने कहा कि ऐसे में आपको (कैडेट जो पास कर रहे हैं) खुद को आतंकवाद का सामना करने के लिए तैयार करना होगा।

English summary :
Uttarakhand: Defence Minister Rajnath Singh at the passing out parade of Indian Military Academy (IMA) in Dehradun.


Web Title: Uttarakhand: Defence Minister Rajnath Singh at the passing out parade of Indian Military Academy (IMA) in Dehradun.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे