कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट, सरकार की नाक के नीचे युवा ठगा जा रहा है, लेकिन यूपी सरकार कमीशनखोर का हित देखने में मस्त है

By सतीश कुमार सिंह | Published: May 31, 2019 06:34 PM2019-05-31T18:34:43+5:302019-05-31T18:34:43+5:30

उन्होंने एक ट्वीट करके यूपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने यूपी लोक सेवा आयोग से जुड़े खबरें शेयर की हैं और यूपी सरकार पर आरोप लगाए हैं। 

uttar pradesh priyanka gandhi attack up government | कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट, सरकार की नाक के नीचे युवा ठगा जा रहा है, लेकिन यूपी सरकार कमीशनखोर का हित देखने में मस्त है

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद प्रियंका गांधी एक बार फिर एक्शन में दिखाई दी हैं।

Highlightsआपको बता दें कि आज यूपी लोक सेवा आयोग के बाहर प्रतियोगी छात्रों ने प्रदर्शन किया, जिनको पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके खदेड़ दिया। भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने पुलिस पर पत्थर भी चलाए जिसके कारण कुछ छात्रों को चोट भी आई है।

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद प्रियंका गांधी एक बार फिर एक्शन में दिखाई दी हैं। उन्होंने एक ट्वीट करके यूपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने यूपी लोक सेवा आयोग से जुड़े खबरें शेयर की हैं और यूपी सरकार पर आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि आज यूपी लोक सेवा आयोग के बाहर प्रतियोगी छात्रों ने प्रदर्शन किया, जिनको पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके खदेड़ दिया। भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने पुलिस पर पत्थर भी चलाए जिसके कारण कुछ छात्रों को चोट भी आई है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया

UPPSC के पेपर छापने का ठेका एक defaulter को दिया गया। आयोग के कुछ अधिकारियों ने defaulter के साथ साँठ-गाँठ करके पूरी परीक्षा को कमीशन-घूसखोरी की भेंट चढ़ा दिया। 

सरकार की नाक के नीचे युवा ठगा जा रहा है, लेकिन UP सरकार defaulters और कमीशनखोरों का हित देखने में मस्त है।


पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए लाठियां चलाई जिससे भगदड़ मच गई और कुछ छात्र गिर कर घायल भी हो गए। बवाल के बाद दुकानें बंद हो गई हैं और इलाका खाली हो गया है। ये छात्र पोस्टर बैनल लेकर आयोग के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। एलटी ग्रेड भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामले को लेकर ये छात्र आक्रोशित थे। प्रदर्शनकारी छात्र परीक्षा नियंत्रक अंजू कटियार के कार्यकाल में हुई भर्तियों को रद्द करने की मांग कर रहे थे।

Web Title: uttar pradesh priyanka gandhi attack up government

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे