Uttar pradesh Police returning village crushed frogs orders investigation | Uttar pradesh ki khabar: गांव लौट रहे थे युवक, पुलिस ने जबरन मेंढक की तरह कुदवाया, जांच के आदेश, देखें वीडियो
जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Highlightsपुलिस में भर्ती एक प्रशिक्षु जवान अकेला ड्यूटी कर रहा था इसीलिए उससे यह बेवकूफी हो गयी। मामले की जांच पुलिस अधीक्षक—नगर जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव को दी गयी है।

बदायूंः बदायूं जिले में 'लॉक डाउन' के दौरान दूसरे स्थानों से अपने घर जा रहे कुछ युवकों को पुलिस द्वारा सड़क पर जबरन मेंढक की तरह कुदवाने का वीडियो वायरल होने के बाद प्रकरण की जांच के आदेश दिये गये हैं।

घटना के वायरल वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी राह चलते युवकों को जबरन सड़क पर मेंढक की तरह कुदवाते नजर आ रहे हैं। युवकों की पीठ पर बैग लदा हुआ है और वे मजबूरन इस जुल्म को बर्दाश्त करते दिख रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने इस बारे में बताया कि घटना थाना सिविल लाइंस के खेड़ा नवादा पुलिस चौकी की बुधवार सुबह 8 बजे की है।

पुलिस में भर्ती एक प्रशिक्षु जवान अकेला ड्यूटी कर रहा था इसीलिए उससे यह बेवकूफी हो गयी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच पुलिस अधीक्षक—नगर जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव को दी गयी है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Web Title: Uttar pradesh Police returning village crushed frogs orders investigation
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे