एनकाउंटर के दौरान मुंह से ठांय-ठांय करने वाले दरोगा को यूपी पुलिस करेगी सम्मानित, सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

By भारती द्विवेदी | Published: October 17, 2018 11:35 AM2018-10-17T11:35:29+5:302018-10-17T11:35:29+5:30

इस पूरे प्रकरण को लेकर सोशल मीडिया में यूपी पुलिस को काफी ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन यूपी पुलिस इस मामले को सकारात्मक तरीके से ले रही है।

uttar pradesh: Police officer who made sounds of gunshot from mouth to get bravery award | एनकाउंटर के दौरान मुंह से ठांय-ठांय करने वाले दरोगा को यूपी पुलिस करेगी सम्मानित, सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

एनकाउंटर के दौरान मुंह से ठांय-ठांय करने वाले दरोगा को यूपी पुलिस करेगी सम्मानित, सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर: हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस के एनकाउंटर का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में अपराधियों को डराने के लिए दरोगा मनोज कुमार मुंह से 'ठांय-ठांय' की आवाज निकाल रहे हैं। खबर के मुताबिक, उत्तर प्रदेश पुलिस मुंह से गोली की आवाज निकालने वाले दरोगा को इनाम देने जा रही है। दरोगा को सम्मानित करने के लिए संभल एसपी यमुना प्रसाद ने डीजीपी ओम प्रकाश सिंह को पत्र लिखा है। 

इस पूरे प्रकरण को लेकर सोशल मीडिया से लेकर हर जगह यूपी पुलिस को काफी ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन यूपी पुलिस इस मामले को सकारात्मक तरीके से ले रही है। उनका कहना है कि दरोगा मनोज ने जो किया वो बहादुरी का काम था। इसलिए उनका नाम बहादुरी पुरस्कार के लिए भेजा जा रहा है।

गौरतलब है कि 12 अक्टूबर की देर रात उत्तर प्रदेश पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी। उस मुठभेड़ के दौरान पच्चीस हजार के इनामी बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस को फायरिंग करनी थी, लेकिन ऐन वक्त पर पुलिसकर्मी की पिस्टल से फायर नहीं हुआ। जिसके बाद दारोगा मनोज मुंह से 'ठांय-ठांय' कर गोली की आवाज निकालने लगे। दारोगा ने ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाशों को डराने की कोशिश की, जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया। हालांकि पुलिस ने दो बदमाशों में से एक को गिरफ्तार भी किया था।

English summary :
Recently, Uttar Pradesh Police Encounter video went viral. To frighten the criminals, Manoj Kumar is shouting 'gun sound' from his mouth. According to the news, the Uttar Pradesh Police is going to reward the person who did it.


Web Title: uttar pradesh: Police officer who made sounds of gunshot from mouth to get bravery award

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे