उत्तर प्रदेशः सहारनपुर में नाग-नागिन के जोड़े को देखकर किसान दहशत में आया, दिल का दौरा पड़ने से मौत

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 31, 2020 01:46 PM2020-10-31T13:46:15+5:302020-10-31T13:46:15+5:30

मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरन्त ही वन विभाग की टीम को सूचित किया। वन विभाग की टीम ने सांप के इस जोड़े को पकड़कर जगल में छोड़ दिया। 

Uttar Pradesh meerut Saharanpur village Farmer seeing Nag-Nagin snake death heart attack | उत्तर प्रदेशः सहारनपुर में नाग-नागिन के जोड़े को देखकर किसान दहशत में आया, दिल का दौरा पड़ने से मौत

नाग-नागिन के जोड़े को देखकर किसान दहशत में आ गया और उसकी मौत हो गई। (file photo)

Highlightsनाग-नागिन के जोड़े को देखकर शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से एक किसान की मौत हो गई।मामला सहारनपुर के नकुड़ क्षेत्र के गांव फतेहपुर जट में एक किसान के घर में नाग-नागिन का जोड़ा दुम दबाए बैठा था।

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के नकुड थाना क्षेत्र में एक घर में नाग-नागिन के जोड़े को देखकर शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से एक किसान की मौत हो गई।

एसपी (देहात) अशोक कुमार मीणा ने बताया कि नकुड थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर जट में किसान वीरेन्द्र सिंह (55) के घर में सांप का जोड़ा निकल गया जिसे देखकर दिल का दौरा पड़ने से सिंह की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरन्त ही वन विभाग की टीम को सूचित किया। वन विभाग की टीम ने सांप के इस जोड़े को पकड़कर जगल में छोड़ दिया। 

मामला सहारनपुर के नकुड़ क्षेत्र के गांव फतेहपुर जट में एक किसान के घर में नाग-नागिन का जोड़ा दुम दबाए बैठा था, वहीं, जब किसान की नींद सुबह खुली तो उसने देखा दो सांप घर के एक कोने में बैठे है, नाग-नागिन के जोड़े को देखकर किसान दहशत में आ गया और उसकी मौत हो गई।

बेटी से दुष्‍कर्म के आरोप में पिता के खिलाफ मामला दर्ज

बरेली में एक व्यक्ति के खिलाफ अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने शनिवार को बताया, ‘‘ लड़की की मां का निधन दो वर्ष पहले हो गया था और पिछले एक माह से उसका पिता उसके साथ अश्‍लील हरकतें कर रहा था।’’

सजवाण के अनुसार, ‘‘पीड़िता ने यह भी बताया कि पिता ने उसे धमकी दी थी कि यदि उसने दुष्‍कर्म के बारे में किसी को कुछ बताया तो वह उसे जान से मार देगा।’’ पुलिस के अनुसार 15 वर्षीया लड़की ने अपने रिश्‍तेदारों के सहयोग से प्रेम नगर थाने में पिता के खिलाफ दुष्‍कर्म का मामला दर्ज कराया है।

प्रेम नगर थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश यादव ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस आरोपी के घर गई थी, लेकिन वह फरार हो गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि चिकित्‍सकीय परीक्षण में दुष्‍कर्म की पुष्टि हुई है। 

बिजनौर में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में ज़ायरीनों को ले जा रही एक कार के खाई में गिरने से चार लोगों की मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। जिला पुलिस कार्यालय के अनुसार शुक्रवार रात लगभग पौने बारह बजे थाना नहटौर क्षेत्र में नूरपुर मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि कार सवार तनवीर(35),छोटू(33),राजू(48) और इस्कार खां की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि हनीफ घायल हो गया। पुलिस के अनुसार सभी लोग बरेली जिले के थाना बारादरी के रवड़ी टोला पुराना शहर के रहने वाले थे और उत्तराखंड में जियारत के लिए जा रहे थे। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। 

Web Title: Uttar Pradesh meerut Saharanpur village Farmer seeing Nag-Nagin snake death heart attack

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे