मऊ: घाघरा नदी में नहाते हुए एक शख्स को मिला 53 किलो का चमकता हुआ.... चमत्कार मान रहे है इसे लोग, जानें पूरा मामला

By आजाद खान | Published: July 17, 2022 02:16 PM2022-07-17T14:16:47+5:302022-07-17T14:21:30+5:30

इस पर बोलते हुए मऊ के एसपी अविनाश पांडे ने कहा है कि इस बारे में विशेष एजेंसियों को जानकारी दे दी गई है। उनके जांच के बाद ही इस पर कुछ फैसला लिया जाएगा।

uttar pradesh mau district resident found 53 kg Shivling Ghaghra river called up police investigation agencies | मऊ: घाघरा नदी में नहाते हुए एक शख्स को मिला 53 किलो का चमकता हुआ.... चमत्कार मान रहे है इसे लोग, जानें पूरा मामला

मऊ: घाघरा नदी में नहाते हुए एक शख्स को मिला 53 किलो का चमकता हुआ.... चमत्कार मान रहे है इसे लोग, जानें पूरा मामला

Highlightsमऊ के घाघरा नदी में एक शख्स को चमकता हुआ चीज मिला है।बताया जा रहा है कि उसका वजन करीब 53 किलो है। लोगों ने उस चीज को पुलिस के हवाले कर दिया है।

लखनऊ:उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के घाघरा नदी में एक चांदी का शिवलिंग मिलने की खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह शिवलिंग चांदी का है और इसका वजन कम से कम 53 किलो का है। बताया जा रहा है कि इस शख्स को नदी में नहाते समय यह शिवलिंग मिला है। स्थानीय लोग इसे किसी चमत्कार से जोड़ कर भी देख रहे है। 

नदी में शिवलिंग होने की खबर मिलने के बाद पुलिस को जाकारी दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने उस शिवलिंग को बाहर निकलवाया और थाने ले गई। शिवलिंग मिलने की खबर सुनते ही लोग वहां जमा हो गए और उसकी पूजा करनी चाही। फिलहाल उसे थाने में ही रखा गया है और जांच की जा रही है। 

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक, राममिलन निषाद नामक एक शख्स घाघरा नदी में नहा रहा था। वह पूजा के सामान को धोने के लिए नदी से मिट्टी निकाल रहा था, इस दौरान उसे पानी में कोई चमकता हुआ चीज दिखाई दिया। राममिलन ने पास में मछली पकड़ रहे रामचंद्र निषाद को बुलाया और दोनों मिलकर उस चमकते हुए चीज को निकालने लगे। 

उस चमकते हुए चीज को निकालने के बाद पता चला कि वह शिवलिंग है जिस के बाद उसे बाहर निकाल कर एक मन्दिर के पास रखा गया था। इसके बाद उसकी पूजा की गई और फिर उसे पुलिस के जिम्मे किया गया। 

मामले में क्या बोले एसपी

इस पर बोलते हुए मऊ के एसपी अविनाश पांडे ने बताया, 'कुछ लोगों ने घाघरा नदी में एक चमकती हुई वस्तु देखी। वस्तु को बाहर निकालने पर पता चला कि यह एक शिवलिंग है, इसे थाने के मलखाने में सम्मानपूर्वक रखा गया है। विशेष एजेंसियों से इसकी जांच कराई जाएगी।'

मामले में पुलिस ने यह भी कहा कि इस शिवलिंग की जानकारी जांच एंजेसियों को दी गई है और उनके द्वारा जांच के बाद ही इसे लोगों को सौंपा जाएगा। 
 

Web Title: uttar pradesh mau district resident found 53 kg Shivling Ghaghra river called up police investigation agencies

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे