Uttar Pradesh Lalitpur lover crushed beaten girlfriend stone killed murder case  | उत्तर प्रदेशः ललितपुर में प्रेमी ने प्रेमिका को पत्थर से कुचल कर मार डाला, बचाने आए साथी को भी मारा
तीनों एक ही मोटर साइकिल पर सवार होकर जब गांव लौट रहे थे तो रास्ते मे प्रेमी प्रेमिका में झगड़ा होने लगा।

Highlightsमध्य प्रदेश के मालथौन निवासी पचास वर्षीय मीरा अपने से दस वर्ष छोटे प्रेमी माखन नाथ के साथ दो वर्ष से रह रही थी।पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार है। पुलिस तलाश में जुट गई है। पाली के ग्राम मामदा में पहुंचे और वहां गांव के ही रतन सिंह यादव के खेत की रखवाली को लेकर वही रहने लगे।

ललितपुरः उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के पाली थाना क्षेत्र में डुंगरिया पच्गांव के पास सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मार डाला। प्रेमिका को पत्थर से पीट-पीटकर मार डाला और बचाने आए साथी को मारकर अधमरा कर दिया। उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दिया है।

हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार है। पुलिस तलाश में जुट गई है। बताया गया है कि मध्य प्रदेश के मालथौन निवासी पचास वर्षीय मीरा अपने से दस वर्ष छोटे प्रेमी माखन नाथ के साथ दो वर्ष से रह रही थी। पुलिस ने बताया कि आठ दिन पहले वह दोनों थाना पाली के ग्राम मामदा में पहुंचे और वहां गांव के ही रतन सिंह यादव के खेत की रखवाली को लेकर वही रहने लगे।

विगत दिवस मीरा अपने प्रेमी के साथ बालाबेहट में अपना कुछ सामान उठाने के लिए जा रहे थे तो रतन सिंह भी साथ मे चल दिये, तीनों एक ही मोटर साइकिल पर सवार होकर जब गांव लौट रहे थे तो रास्ते मे प्रेमी प्रेमिका में झगड़ा होने लगा।

पाली क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) श्याम नारायण सिंह ने बताया, ‘‘घटना शुक्रवार शाम की है। डुंगरिया गांव की गौशाला के पास एक महिला और एक पुरुष के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिली थी, दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां महिला की मौत हो गयी।’’

महिला की पहचान मध्य प्रदेश के मालथौन गांव निवासी मीरा (50) के रूप में हुई है

उन्होंने बताया, ‘‘मृत महिला की पहचान मध्य प्रदेश के मालथौन गांव निवासी मीरा (50) के रूप में हुई है और ललितपुर जिले के मामदा गांव के रहने वाले घायल रतन सिंह यादव का अभी इलाज चल रहा है।’’ सीओ सिंह ने अब तक की जांच के हवाले से बताया, ‘‘मध्य प्रदेश के मालथौन गांव की महिला मीरा (50) अपने से 10 साल छोटे प्रेमी माखन के साथ पिछले दो साल से रह रही थी। आठ दिन पूर्व दोनों ललितपुर जिले मामदा गांव में रतन सिंह यादव के खेत पर झोपड़ी बनाकर रहने लगे थे।’’

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की शाम रतन सिंह यादव के साथ उसी की मोटरसाइकिल में बैठकर मीरा और माखन बालाबेहट से वापस मामदा गांव आ रहे थे, तभी डुंगरिया गांव की गौशाला के पास दोनों में विवाद होने लगा और माखन ने पत्थर उठाकर उसके (मीरा) चेहरे पर कई वार कर किए, जिससे वह घायल होकर गिर पड़ी।

इस दौरान रतन सिंह ने मीरा को बचाने की कोशिश की तो उसे भी पत्थर मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया और भाग गया। सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में दोनों को इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्‍पताल में भर्ती करवाया, जहां मीरा की मौत हो गयी और रतन सिंह का अभी इलाज चल रहा है।

सिंह ने महिला दो साल से अपने पति लाड़ला को छोड़कर प्रेमी माखन के साथ रह रही थी। पाली क्षेत्र के सीओ ने बताया कि महिला के शव का पोस्टमॉर्टम करवा दिया गया है। आरोपी माखन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। 

Web Title: Uttar Pradesh Lalitpur lover crushed beaten girlfriend stone killed murder case 

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे