उत्तर प्रदेशः डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पिता का निधन, सीएम योगी ने जताया शोक 

By भाषा | Published: October 6, 2018 11:45 PM2018-10-06T23:45:37+5:302018-10-06T23:45:37+5:30

उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के 80 वर्षीय पिता को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Uttar Pradesh: Deputy CM Keshav Prasad Maurya's father dies, CM Yogi condoles mourning | उत्तर प्रदेशः डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पिता का निधन, सीएम योगी ने जताया शोक 

उत्तर प्रदेशः डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पिता का निधन, सीएम योगी ने जताया शोक 

लखनऊ, छह अक्टूबरःउत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पिता का आज निधन हो गया। उपमुख्यमंत्री मौर्य ने ट्वीट करके जानकारी दी, 'मेरे जीवन का अत्यन्त दुखद क्षण, आज पूज्य पिता श्यामलाल मौर्य का निधन दोपहर साढे तीन बजे हो गया।' भाजपा के मीडिया कोआर्डिनेटर राकेश त्रिपाठी ने बताया कि श्यामलाल मौर्य की उम्र करीब 80 वर्ष थी। सीने में दर्द की शिकायत पर आज सुबह साढे 11 बजे उन्हें राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया जहां दोपहर बाद साढे तीन बजे उनका निधन हो गया।

उन्होंने बताया आज उपमुख्यमंत्री मौर्य इलाहाबाद में पार्टी के बूथ अभियान कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे। कल दोपहर बाद कौशाम्बी में श्यामलाल मौर्य का अंतिम संस्कार किया जायेगा। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपमुख्यमंत्री के पिता के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।


आज यहां जारी एक शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने उपमुख्यमंत्री से फोन पर वार्ता कर उन्हें सांत्वना भी दी है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने मौर्य के पिता के देहावसान पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

Web Title: Uttar Pradesh: Deputy CM Keshav Prasad Maurya's father dies, CM Yogi condoles mourning

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे