ट्रैफिक विभाग द्वारा पति का ट्रक जब्त किए जाने की वजह से उसकी दो पत्नियों ने जहर खाकर दे दी जान, जानिए पूरा मामला

By भाषा | Published: September 5, 2022 09:37 AM2022-09-05T09:37:55+5:302022-09-05T09:41:27+5:30

ट्रक ड्राइवर जावेद ने पुलिस को बताया कि चार महीने पहले यातायात विभाग के अधिकारियों ने वाहन के पूरे कागजात नहीं रहने के कारण उसका ट्रक जब्त कर लिया था। 

UP Two wives of truck driver commit suicide due to financial constraints | ट्रैफिक विभाग द्वारा पति का ट्रक जब्त किए जाने की वजह से उसकी दो पत्नियों ने जहर खाकर दे दी जान, जानिए पूरा मामला

ट्रैफिक विभाग द्वारा पति का ट्रक जब्त किए जाने की वजह से उसकी दो पत्नियों ने जहर खाकर दे दी जान, जानिए पूरा मामला

Highlightsचालक की दो पत्ननियां- अफसाना और हिना ने अपने आवास पर जहर खा लिया।शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।चालक ने बताया कि दोनों पत्नियों ने आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया ।

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के कोतवाली इलाके में रविवार को एक ट्रक चालक की दो पत्नियों ने जहर खा कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। चालक जावेद (45) के अनुसार, उसकी दोनों पत्नियों ने आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया क्योंकि चार महीने पहले उसके ट्रक को यातायात अधिकारियों ने जब्त कर लिया था।

पुलिस ने बताया कि अफसाना (35) और हिना (26) ने कोतवाली थाना क्षेत्र के मिमलाना रोड इलाके में स्थित अपने आवास पर जहर खा लिया। पुलिस अधीक्षक (नगर) अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि दोनों महिलाओं को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की आगे की जांच जारी है।

जावेद ने पुलिस को बताया कि चार महीने पहले यातायात विभाग के अधिकारियों ने वाहन के पूरे कागजात नहीं रहने के कारण उसका ट्रक जब्त कर लिया था। 

Web Title: UP Two wives of truck driver commit suicide due to financial constraints

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे