Road Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे के कारण आपस में भिड़े 5 वाहन, बचाव कार्य के दौरान 3 और गाड़ियां टकराईं

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 10, 2023 03:39 PM2023-01-10T15:39:10+5:302023-01-10T15:56:35+5:30

हादसे में कुछ विदेशी पर्यटकों सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं वाहनों को घटनास्थल से हटाने के दौरान 3 और वाहन आपस में टकरा गए।

up Road Accident 5 vehicles collided due to dense fog on Yamuna Expressway | Road Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे के कारण आपस में भिड़े 5 वाहन, बचाव कार्य के दौरान 3 और गाड़ियां टकराईं

Road Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे के कारण आपस में भिड़े 5 वाहन, बचाव कार्य के दौरान 3 और गाड़ियां टकराईं

Highlights यमुना एक्सप्रेसवे पर मंगलवार मथुरा टोल प्लाजा पर गंभीर सड़क हादसा हुआ।मथुरा टोल प्लाजा पर हुए इस हादसे में 5 घायल हुए हैं।

यूपीः यमुना एक्सप्रेसवे पर मथुरा टोल प्लाजा पर घने कोहरे और कम दृश्यता के कारण कम से कम 5 वाहन एक ट्रक से टकरा गए।  बताया जा रहा है कि हादसे में कुछ विदेशी पर्यटकों सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं वाहनों को घटनास्थल से हटाने के दौरान 3 और वाहन आपस में टकरा गए।

एसपी त्रिगुण विशेन ने जानकारी देते हुए कहा कि टोल प्लाजा के पास कम दृश्यता और घने कोहरे के कारण आज सुबह विदेशी पर्यटकों को ले जा रहा एक वाहन एक कंटेनर ट्रक से टकरा गया। चालक और सह चालक सहित छह लोग घायल हो गए और उन्हें मथुरा के अस्पताल ले जाया गया।

गौरतलब है कि उत्तर भारत के कई राज्यों में शीत लहर जारी है। ऐसे में कई इलाकों में घने से अत्यधिक घने कोहरे देखे जा रहे हैं। कोहरे की वजह से दृश्यता भी 30 से 50 मीटर तक रह रही है। ऐसे में वाहनों के टकराने की आशंका बनी रहती है। हादसो को देखते हुए उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम यानी यूपीएसआरटीसी ने रात में बसों के संचालन पर रोक लगा दी है। करीब 24 रुटों पर बसों की सेेवा 15 जनवरी तक बंद की गई है। शाम 8 से सुबह 10 बजे तक बसें नहीं चलेंगी।

 

Web Title: up Road Accident 5 vehicles collided due to dense fog on Yamuna Expressway

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे