यूपी: नोएडा में बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत; एक बच्चे की मौत, 28 घायल

By अंजली चौहान | Published: May 26, 2023 10:05 AM2023-05-26T10:05:40+5:302023-05-26T10:14:51+5:30

नोएडा में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक बस हादसे का शिकार हो गई है।इस हादसे में करीब 28 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

UP Heavy collision between bus and truck on Eastern Peripheral Expressway in Noida One child killed 28 injured | यूपी: नोएडा में बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत; एक बच्चे की मौत, 28 घायल

फाइल फोटो

Highlightsनोएडा में एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया हैबस और ट्रक की टक्कर में करीब 28 लोग घायव हो गए हैहादसे में एक बच्चे की मौत

नोएडा:उत्तर प्रदेश के नोएडा में यात्रियों से भरी एक बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर होने से बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि हादसा कासना थाना क्षेत्र के लाडपुरा गांव के पास ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुआ।

इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई, वहीं करीब 28 लोग घायल हो गए है। हादसे के सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और घायलों को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। 

पुलिस के अनुसार, हादसे में जान गंवाने वाले बच्चे की पहचान आशीष के रूप में हुई है जो कि 11 साल का था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं, घायलों का फिलहाल इलाज जारी है। इस हादसे की सूचना मिलते ही पूरे प्रशासन महकमें में हड़कंप मच गया। 

हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। उन्होंने हादसे पर दुख जताया और मरने वाले के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

इसके अलावा उन्होंने जिला प्रशासन को पीड़ितों के उचित इलाज सुनिश्चित करने का भी आदेश दिया और उनके शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की है। 

बिहार जा रही थी बस 

जानकारी के अनुसार, ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर पलवल की तरफ जाने वाले रोड पर यह हादसा हुआ है। यात्रियों से भरी बस पंजाब से बिहार जा रही थी और इसी दौरान बस की ट्रक से टक्कर हो गई।

गौरतलब है कि हादसे में जिस एक बच्चे की मौत हुई है वह बिहार का रहने वाला था। मृतक बच्चा बिहार के भोजपुर का रहने वाला था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुकाबिक, घायलों में कुछ ऐसे लोग भी है जिन्हें मामूली चोटें आई है जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। 

Web Title: UP Heavy collision between bus and truck on Eastern Peripheral Expressway in Noida One child killed 28 injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे