उमा भारती ने योगी आदित्यनाथ को अपना अच्छा और बेहतर रूप बताया, कहा- अपने प्रतिद्वंद्वियों को बहुत पीछे छोड़ चुके हैं

By विशाल कुमार | Published: November 18, 2021 12:52 PM2021-11-18T12:52:15+5:302021-11-18T12:54:36+5:30

उमा भारती ने भविष्यवाणी की कि विपक्षी दल दहाई सीट के आंकड़ों को भी नहीं छूएंगे क्योंकि राज्य के लोगों ने भाजपा का समर्थन करने का मन बना लिया है, जो विधानसभा चुनावों में प्रभावशाली जीत दर्ज करेगी।

up election uma bharti yogi adityanath better version bjp | उमा भारती ने योगी आदित्यनाथ को अपना अच्छा और बेहतर रूप बताया, कहा- अपने प्रतिद्वंद्वियों को बहुत पीछे छोड़ चुके हैं

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती. (फाइल फोटो)

Next
Highlightsउमा भारती ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को बहुत पीछे छोड़ दिया है।2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा इतिहास रचेगी।पक्षी दल दहाई सीट के आंकड़ों को भी नहीं छूएंगे।

प्रयागराज: पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका ही लेकिन उनसे अच्छा और बेहतर रूप हैं।

बुधवार को प्रयागराज में एक कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से बात करते हुए भारती ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने राज्य के समग्र विकास के प्रति गहरी रुचि और समर्पण दिखाया है और अपने प्रतिद्वंद्वियों को बहुत पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने न केवल खुद को साबित किया है, बल्कि राज्य के लोगों की अथक सेवा भी की है। निस्संदेह वह मेरा ही लेकिन मुझे अच्छा और बेहतर रूप हैं।

इस दौरान उन्होंने दावा किया कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा इतिहास रचेगी। उन्होंने कहा कि लोग परिवारवाद और केवल चुनाव से पहले सक्रिय होने वाले नेताओं से जनता ऊब चुकी है. मुलायम सिंह के परिवार में भी भगदड़ मची हुई है जबकि बसपा प्रमुख मायावती एकांतवास में हैं. उन्होंन कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस का दौर समाप्त हो चुका है।

उमा भारती ने भविष्यवाणी की कि विपक्षी दल दहाई सीट के आंकड़ों को भी नहीं छूएंगे क्योंकि राज्य के लोगों ने भाजपा का समर्थन करने का मन बना लिया है, जो विधानसभा चुनावों में प्रभावशाली जीत दर्ज करेगी।

Web Title: up election uma bharti yogi adityanath better version bjp

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे