राजीव त्यागी की पत्नी ने वीडियो जारी कर संबित पात्रा पर लगाया हत्या का आरोप, लखनऊ में FIR दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग

By पल्लवी कुमारी | Published: August 14, 2020 08:12 AM2020-08-14T08:12:57+5:302020-08-14T10:10:37+5:30

Congress Spokesperson Rajiv tyagi Death:कांग्रेस नेता और प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन के बाद उनकी पत्नी ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा उनके पति के हत्यारे हैं।

UP Congress leader files complaint on Sambit Patra over Rajiv Tyagi death wife relase video | राजीव त्यागी की पत्नी ने वीडियो जारी कर संबित पात्रा पर लगाया हत्या का आरोप, लखनऊ में FIR दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग

कांग्रेस नेता राजीव त्यागी और BJP प्रवक्ता संबित पात्रा (फाइल फोटो)

Highlightsजिस टीवी डिबेट के बाद राजीव त्यागी को हार्ट अटैक आया, उसमें बीजेपी नेता संबित पात्रा उनके खिलाफ थे। राजीव त्यागी के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा की आलोचना हो रही है। कांग्रेस नेता राजीव त्यागी के परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं।

नई दिल्ली: कांग्रेस के नेता और प्रवक्ता राजीव त्यागी का बुधवार (12 अगस्त) को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वैशाली में अपने आवास पर एक टीवी डिबेट में भाग लेने के कुछ ही देर बाद ही राजीव त्यागी को दिल का दौरा पड़ा और वह बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन वह बच नहीं सके। 12 अगस्त तीन बजकर 40 मिनट पर त्यागी ने आखिरी ट्वीट किया था कि वह शाम पांच बजे एक टीवी डिबेट में हिस्सा लेंगे। राजीव त्यागी जिस टीवी डिबेट की बात कर रहे थे, उसमें उनके साथ बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा बहस कर रहे थे। राजीव त्यागी की मौत के बाद संबित पात्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 

संबित पात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज, गिरफ्तारी की मांग

राजीव त्यागी के निधन के बाद उनती पत्नी ने बीजेपी प्रवक्त संबित पात्रा पर गंभीर आरोप लगाए है। वहीं उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में तहरीर देकर राजीव त्यागी की मौत के लिए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को जिम्मेदार बताया है।

तहरीर में बीजेपी नेता संबित पात्रा सहित न्यूज चैनल के मालिक और एंकर को भी जिम्मेदार बताया गया है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की गई है। शिकायत पत्र में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर आरोप है कि उन्होंने राजीव त्यागी पर अपमानजनक टिप्पणियां की, जिससे उन्हें हार्ट अटैक आया। 

राजीव त्यागी की पत्नी ने वीडियो जारी कर कहा- हत्यारा है संबित पात्रा!

राजीव त्यागी की पत्नी ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि उनके पति ने मौत से पहले कहा था कि इन लोगों ने मुझे मार डाला। पत्नी का आरोप है कि डिबेट के दौरान राजीव त्यागी को संबित पात्रा ने 'जयचंद' कहकर संबोधित कहा था। 

पत्नी ने एक वीडियो जारी कर कहा है, हमारा जो नुकसान हुआ है वह तो हुआ है। मेरे पति के आखिरी शब्द थे...इन लोगों ने मुझे मार दिया। संबित पात्रा ने मेरे पति को कहा था कि इन्हें अभी आग लगाने जाना होगा। मुझे संबित पात्रा से बात करनी है, वही हत्यारा है क्योंकि मेरे पति ने आखिर में बोला था कि इन लोगों ने मुझे मार दिया।'

English summary :
Congress Spokesperson Rajiv tyagi wife has released a video and said, "Our loss is done." My husband's last words were ... these people killed me. Sambit Patra told my husband that he would have to go on fire now. I have to talk to Sambit Patra, he is the killer because my husband finally said that these people killed me. '


Web Title: UP Congress leader files complaint on Sambit Patra over Rajiv Tyagi death wife relase video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे