up cm yogi adityanath as arjuna and mp bhupender yadav as krisnha seems on bjp posters | बीजेपी का नया पोस्टर आया सामने, कृष्ण-अर्जुन की भूमिका में नजर आए भूपेंद्र यादव और सीएम योगी आदित्यनाथ
फाइल फोटो

नई दिल्ली, 15 सितंबर : देश की राजनीति की सभी पार्टियों ने आने लोकसभा चुनाव की तैयारी करनी शुरू कर दी हैं। ऐसे में 2019 के चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में जातिगत ध्रुवीकरण शुरू हो गया है। ऐसे में केंद्र और राज्य में बीजेपी जातिगत वोटों को प्राप्त करने की कोशिश में जुट गई है। 

इसी कड़ी को पेश करता हुआ उत्तर प्रदेश के सीएम का एक पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर भाजपा के सांसद भूपेंद्र यादव का लगा है जिसमें वे कृष्ण की भूमिका निभा रहे हैं जबकि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पोस्टर में अर्जुन की भूमिका में नजर आए हैं। खबरों की मानें तो रिपोर्ट्स की माने तो बीजेपी एससी/एसटी वोटर्स को भी लुभाने की पूरी कोशिश करने में लगी हुई है। 

वहीं, इससे पहले समय से पहले भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद रावण की रिहाई के जरिए भी योगी ने वोटरों को लुभाने की कोशिश की है। ऐसे मे ये पोस्टर जनता को लुभाने वाला कहा जा सकता है। ये पोस्टर फिलहाल  सपा के वोटबैंक को अपने पाले में लाने की कोशिश करती नजर आ रहा है।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने हाल ही में कहा है कि विपक्ष गठबंधन बनाने की बात कह रहा है और अभी तक पीएम के चेहरे पर मुहर तक नहीं लगा पाया है जबकि  उनकी पीएम मोदी को एक बार प्रधानमंत्री बनने से रोकने की कोशिश लगातार की जा रही हैं।


Web Title: up cm yogi adityanath as arjuna and mp bhupender yadav as krisnha seems on bjp posters
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे