UP accused of rape escaped from police custody | उप्र: दुष्कर्म का आरोपी पुलिस हिरासत से फरार
उप्र: दुष्कर्म का आरोपी पुलिस हिरासत से फरार

कौशाम्बी, 23 फरवरी उत्तर प्रदेश में कौशाम्बी जिले के सराय अकिल क्षेत्र में हाल में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार के मामले में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार आरोपी मंगलवार को प्रयागराज में पुलिस हिरासत से फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि गत 19 फरवरी को सराय अकिल थाना क्षेत्र के गांव में नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार के मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में आरोपी गुलशन को 20 फरवरी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गुलशन पैर में गोली लगने से घायल हुआ था, जिसके बाद उसे प्रयागराज के एस.आर.एन. अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह मंगलवार सुबह हिरासत में तैनात दो सिपाहियों को चकमा देकर फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुलशन की निगरानी में लगे दोनों सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बताया कि फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की कई टीमें लगातार प्रयास कर रही हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: UP accused of rape escaped from police custody

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे