केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की मां कृष्णा पटेल ने कहा, "अनुप्रिया ने जो गंदगी की है, वो माफ करने लायक नहीं"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: July 2, 2022 09:03 PM2022-07-02T21:03:59+5:302022-07-02T21:11:39+5:30

सोनेलाल पटेल की पत्नी और 'अपना दल कामेरावादी' की प्रमुख कृष्णा पटेल ने अपनी बड़ी बेटी और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पर काफी गंभीर आरोप लगाये हैं। कृष्णा पटेल ने कहा कि पति की मृत्यु के बाद अनुप्रिया पटेल ने उनके साथ और उनकी छोटी बेटी पल्लवी पटेल के साथ बहुत दुर्व्यवहार किया है।

Union Minister Anupriya Patel's mother Krishna Patel said, "The filth that Anupriya has done is not forgivable" | केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की मां कृष्णा पटेल ने कहा, "अनुप्रिया ने जो गंदगी की है, वो माफ करने लायक नहीं"

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की मां कृष्णा पटेल ने कहा, "अनुप्रिया ने जो गंदगी की है, वो माफ करने लायक नहीं"

Next
Highlightsकेंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पर उनकी मां कृष्णा पटेल ने कई गंभीर आरोप लगाये हैंअनुप्रिया पटेल ने उनके साथ और उनकी छोटी बेटी पल्लवी पटेल के साथ बहुत दुर्व्यवहार किया है कृष्णा पटेल ने कहा कि सोनेलाल पटेल अनुप्रिया के पिता होने से पहले मेरे पति थे

लखनऊ: अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की 72वीं जयंती पर उनकी पत्नी कृष्णा पटेल ने अपनी बेटी और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पर काफी गंभीर आरोप लगाये।

सोनेलाल पटेल की मृत्यु के बाद पार्टी पर काबिज होने वाली अनुप्रिया पटेल एनडीए का हिस्सा हैं और इस समय नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री हैं। सोनेलाल पटेल की पत्नी और 'अपना दल कामेरावादी' की प्रमुख कृष्णा पटेल का आरोप है कि पति की मृत्यु के बाद अनुप्रिया पटेल ने उनके साथ और उनकी छोटी बेटी पल्लवी पटेल के साथ बहुत दुर्व्यवहार किया है। अनुप्रिया और  पल्लवी पटेल के बीच पिस रहीं कृष्णा पटेल ने छोटी बेटी का पक्ष लेते हुए अनुप्रिया पटेल पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं।

कृष्णा पटेल ने कहा कि अनुप्रिया पटेल ने उसके साथ ऐसा बर्ताव किया है, जो माफ के लायक नहीं है। लखनऊ के होटल हयात में प्रेस कांफ्रेंस में कृष्णा पटेल ने काफी तल्ख लहजे में कहा कि अनुप्रिया की गंदगी माफी के लायक नहीं है।

उन्होंने कहा कि यूपी इलेक्शन खत्म होने के बाद से ही वो मेरी छोटी बेटी और उसके परिवार को तंग कर रही है। पुलिस मेरे छोटे दामाद को परेशान कर रही है। आखिर किस लिए, वो सामने आकर बताए। उसे तो शर्म आनी चाहिए। अगर मेरे सामने आ जाए तो मैं उसे दो चांटे मारूंगी। प्रापर्टी की लड़ाई बताकर वह सबको गुमराह कर रही है। यह केवल वर्चस्व की लड़ाई है। वह अपने आगे किसी को भी परिवार में बढ़ते हुए नहीं देख सकती है।

कृष्णा पटेल ने कहा कि होगी वो मंत्री, लेकिन उसे मैंने अपनी कलम से पहली बार विधायक बनाया, पहली बार सांसद बनाया। मैंने उसे ऐसी परवरिश नहीं दी थी कि जैसा वो आज कर रही है। सोनेलाल पटेल उसके पिता होने से पहले मेरे पति थे। मेरे जीते जी वह लोगों को भ्रमित नहीं कर पाएगी। उसका पति आशीष पटेल तो गुनहगार है ही लेकिन उससे 20 गुना ज्यादा गुनाहगार अनुप्रिया पटेल है।

यूपी इलेक्शन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को सिराथू विधानसभा से हराने वाली समाजवादी पार्टी की विधायक और अनुप्रिया पटेल की छोटी बहन पल्लवी पटेल ने भी मां कृष्णा पटेल के आरोपों की तस्दीक करते हुए कहा कि लखनऊ में मैं भी अपनी मां के साथ मिलकर पिता सोनलाल पटेल की जयंती मनाने के लिए तीन-तीन जगह कार्यक्रम स्थल पर बुकिंग कराई लेकिन उसके कैंसिल कर दिया गया।

सपा विधायक पल्लवी पटेल ने कहा कि यूपी में गृह विभाग चूंकि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के पास में है इसलिए उन्हें ही इसका जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अनुप्रिया पटेल का कार्यक्रम इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के जुपिटर हॉल में था जबकि हमने कार्यक्रम के लिए मरकरी हॉल बुक कराया था।

पल्लवी पटेल ने कहा कि मुझे अपने पिता सोनेलाल पटेल की जयंती मनाने से कोई रोक नहीं सकता है। आखिर किस आधार पर शासन ने हमें अनुमति नहीं दी क्या मेरे साथ चुनाव का बदला लिया जा रहा है। अखिर यूपी शासन से कोई तो बताएगा कि किस आधार पर मेरे कार्यक्रम स्थल को कैंसिल किया गया। मैं उसी जगह पर कार्यक्रम करुंगी और इसके लिए मुझे को भी रोक नहीं सकता है।

Web Title: Union Minister Anupriya Patel's mother Krishna Patel said, "The filth that Anupriya has done is not forgivable"

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे