वाम मोर्चा की सरकार के विरुद्ध यूडीएफ करेगा डिजिटल रैली

By भाषा | Published: November 30, 2020 05:37 PM2020-11-30T17:37:22+5:302020-11-30T17:37:22+5:30

UDF will conduct digital rally against Left Front government | वाम मोर्चा की सरकार के विरुद्ध यूडीएफ करेगा डिजिटल रैली

वाम मोर्चा की सरकार के विरुद्ध यूडीएफ करेगा डिजिटल रैली

तिरुवनंतपुरम, 30 नवंबर विपक्षी दल कांग्रेस नीत संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) पांच दिसंबर को डिजिटल माध्यम से एक रैली आयोजित करेगा जिसमें लाखों लोगों के भाग लेने की संभावना है।

यूडीएफ संयोजक एम एम हसन ने यहां सोमवार को कहा कि सत्ताधारी वाम लोकतांत्रिक मोर्चे की जनविरोधी नीतियों और भ्रष्टाचार के विरुद्ध इस रैली का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अगले महीने होने वाले निकाय चुनाव से पहले यूडीएफ की राज्य समिति द्वारा आयोजित इस रैली का उद्देश्य समाज की जड़ों से जुड़े लोगों तक पहुंचना है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रमेश चेन्निथला, एक घंटे की डिजिटल रैली का उद्घाटन करेंगे जो दिन दिन में 12 बारह बजे शुरू होगी।

उन्होंने कहा कि केरल प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष एम रामचंद्रन, पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी और यूडीएफ के नेता पी के कुनहलीकुट्टी, पी जे जोसेफ, एन के प्रेमचंद्रन, अनूप जैकब और सी पी जॉन रैली में भाग लेंगे।

विपक्षी मोर्चा, मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के इस्तीफे की मांग करते हुए दो दिसंबर को विरोध प्रदर्शन भी आयोजित करेगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: UDF will conduct digital rally against Left Front government

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे