अयोध्या: CM उद्धव ठाकरे ने किए रामलला के दर्शन, कोरोना के डर से सरयू में नहीं लगाई डुबकी

By स्वाति सिंह | Published: March 7, 2020 02:25 PM2020-03-07T14:25:59+5:302020-03-07T15:01:49+5:30

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बड़ा ऐलान करते हुए उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये दाम में दिया। अयोध्या में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सरकार की ओर से नहीं अपने ट्रस्ट की और से मंदिर के लिए 1 करोड़ की घोषणा करता हूं। 

uddhav thackeray not dip in saryu due to effect of Corona virus | अयोध्या: CM उद्धव ठाकरे ने किए रामलला के दर्शन, कोरोना के डर से सरयू में नहीं लगाई डुबकी

सीएम ने उद्धव ठाकरे के अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या पहुंचे।

Highlightsअध्यक्ष उद्धव ठाकरे शनिवार को अयोध्या पहुंचे हैं। कोरोना वायरस के डर से ठाकरे ने सरयू में डुबकी नहीं लगाई।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे शनिवार को अयोध्या पहुंचे हैं। यहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए। हालांकि कोरोना वायरस के डर से ठाकरे ने सरयू में डुबकी नहीं लगाई। साथ ही सीएम ने उद्धव ठाकरे के अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या पहुंचे।

यहां बड़ा ऐलान करते हुए उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये दाम में दिया। अयोध्या में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सरकार की ओर से नहीं अपने ट्रस्ट की और से मंदिर के लिए 1 करोड़ की घोषणा करता हूं। 

 

Web Title: uddhav thackeray not dip in saryu due to effect of Corona virus

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे