नाबालिग लड़की को घर से अगवा कर बलात्कार करने के आरोपी दो युवक गिरफ्तार

By भाषा | Published: October 13, 2021 09:35 PM2021-10-13T21:35:47+5:302021-10-13T21:35:47+5:30

Two youths accused of raping minor girl abducted from home arrested | नाबालिग लड़की को घर से अगवा कर बलात्कार करने के आरोपी दो युवक गिरफ्तार

नाबालिग लड़की को घर से अगवा कर बलात्कार करने के आरोपी दो युवक गिरफ्तार

Next

बागपत (उत्तर प्रदेश), 13 अक्टूबर बागपत जिले के बड़ौत क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को उसके घर से अगवा कर बलात्कार करने के आरोप में बुधवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बुधवार को बताया कि आरोप है कि बड़ौत थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की को मुरसलीन और ताज मुहम्मद नामक युवकों ने मंगलवार को कथित रूप से उसके घर से अगवा कर लिया और जंगल में ले जाकर उससे बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि आरोप है कि दबंगों ने शिकायत करने गए पीड़िता के परिजनों को 24 घंटे तक बंधक बनाकर रखा और मुकदमा दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी।

जादौन ने बताया कि लड़की ने आज बड़ौत कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two youths accused of raping minor girl abducted from home arrested

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे