Two wanted criminals arrested after police encounter in Rohini, Delhi | दिल्ली के रोहिणी में पुलिस से मुठभेड़ के बाद दो वांछित अपराधी गिरफ्तार
दिल्ली के रोहिणी में पुलिस से मुठभेड़ के बाद दो वांछित अपराधी गिरफ्तार

नयी दिल्ली, 24 नवंबर दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने मंगलवार की सुबह रोहिणी क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के बाद संदीप बड़वासनी गिरोह के दो वांछित अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों की पहचान सोनीपत के रहने वाले रूपेन्दर उर्फ नन्हा (26) और हिसार के निवासी अमित सुथार (26) के रूप में की गई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रूपेन्दर पर हत्या, हत्या के प्रयास, उगाही, अपहरण और पुलिस पर गोली चलाने समेत कई मामले दर्ज हैं तथा हरियाणा पुलिस ने उस पर दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

अधिकारी ने कहा कि अमित, हत्या और हत्या के प्रयास जैसे मामलों में वांछित था।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों के पास से तीन पिस्तौल, आठ कारतूस और एक कार बरामद की गई है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई थी रूपेन्दर और उसके साथी उत्तर पश्चिमी दिल्ली के रोहिणी में अपने विरोधी गिरोह के सदस्यों को मारने के इरादे से आ रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two wanted criminals arrested after police encounter in Rohini, Delhi

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे