Two soldiers were beaten up by 14 people, including Bunku, son of Congress MLA Adel Singh Kansana, FIR | कांग्रेस विधायक अदेल सिंह कंसाना के पुत्र बंकू सहित 14 लोगों ने दो सिपाही को बीहड़ में ले जाकर जमकर पीटा, एफआईआर
प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आरोपी अवैध बजरी खनन में शामिल है।

Highlightsपुलिस के मुताबिक दोनों पुलिसकर्मियों ने उनके चंगुल से बचकर धौलपुर पुलिस से सम्पर्क किया।कोतवाली थाने में 14 आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

धौलपुर पुलिस ने दो सिपाहियों की कथित पिटाई के मामले में मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक के पुत्र सहित 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

उल्लेखनीय है कि धौलपुर की सागरपाडा पुलिस चौकी पर गश्त लगा रहे पुलिसकर्मी हरीओम और विजयपाल का सोमवार रात छह लोगों ने कथित रूप से अपहरण कर लिया था। पुलिस ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उन्हें राजस्थान-मध्य प्रदेश की सीमा के पास बीहड़ में ले जाकर, उनके साथ मारपीट की।

पुलिस के मुताबिक दोनों पुलिसकर्मियों ने उनके चंगुल से बचकर धौलपुर पुलिस से सम्पर्क किया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को उपचार के लिये स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित पुलिसकर्मियों ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस के विधायक अदेल सिंह कंसाना के पुत्र बंकू कंसाना पर अपहरणकर्ताओं को उनकी पिटाई करने का निर्देश देने का आरोप लगाया है।

जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल सिंह कछावा ने बताया कि कोतवाली थाने में 14 आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। विधायक के पुत्र बंकू कंसाना का नाम भी एफआईआर में शामिल है।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आरोपी अवैध बजरी खनन में शामिल है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं। 


Web Title: Two soldiers were beaten up by 14 people, including Bunku, son of Congress MLA Adel Singh Kansana, FIR
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे