मथुरा में पशुमांस व्यापारी के घर से दो क्विन्टल मांस बरामद, व्यापारी फरार

By भाषा | Published: June 9, 2021 01:00 AM2021-06-09T01:00:18+5:302021-06-09T01:00:18+5:30

Two quintals of meat recovered from the house of an animal meat trader in Mathura, the trader absconded | मथुरा में पशुमांस व्यापारी के घर से दो क्विन्टल मांस बरामद, व्यापारी फरार

मथुरा में पशुमांस व्यापारी के घर से दो क्विन्टल मांस बरामद, व्यापारी फरार

मथुरा, आठ जून उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस ने मंगलवार को एक मांस व्यापारी के घर पर छापेमारी कर दो क्विन्टल मांस बरामद करने का दावा किया है, लेकिन व्यापारी को पुलिस के छापे की खबर पहले ही लग गई थी और वह फरार हो गया था।

नगर क्षेत्राधिकारी (सीओ सिटी) वरुण कुमार ने बताया कि थाना गोविंद नगर क्षेत्र के एक मकान से लंबे समय से पशु मांस का अवैध व्यापार किए जाने की सूचना मिल रही थी। उन्होंने कहा कि मंगलवार को सूचना मिली कि गोपाल नगर निवासी शाकिर ने बड़े पैमाने पर मांस काटा है, जिसके बाद उसके घर छापा मारा गया और दो क्विन्टल मांस बरामद कर लिया।

उन्होंने बताया, “लेकिन शाकिर पुलिस के हाथ न लग सका। उसके सभी ठिकानों पर दबिश देकर उसे जल्द गिरफ्तार किए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं। शाकिर नगर निगम अथवा किसी भी प्राधिकारी से लाइसेंस प्राप्त किए बिना ही मांस अवैध व्यापार कर रहा था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two quintals of meat recovered from the house of an animal meat trader in Mathura, the trader absconded

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे