Two people injured, several houses damaged in Jammu military firing | जम्मू में पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी में दो व्यक्ति घायल, कई मकान क्षतिग्रस्त
पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार देर रात पास के पुंछ जिले के बालाकोट और मेंढर के अलावा इस सेक्टर के अग्रिम गांवों को निशाना बनाकर गोलाबारी की।

Highlightsपुंछ जिले के बालाकोट और मेंढर के अलावा इस सेक्टर के अग्रिम गांवों को निशाना बनाकर गोलाबारी की। जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना को हुए नुकसान का पता तुरंत नहीं लग पाया है।

जम्मू: अब पाक सेना ने राजौरी में गोलाबारी की है। कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं तथा दो नागरिक भी जख्मी हुए हैं। राजौरी के मंजाकोट में पाक सेना द्वारा भारी गोलाबारी की गई। इस गोलाबारी में मंजाकोट में रात को सोते हुए दो व्यक्ति घायल हो गए। इसके अलावा गोलाबारी में कई मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। 

दरअसल बार-बार मुंह की खाने के बाद भी पाक सैनिक बाज नहीं आ रहे हैं। अपनी नापाक साजिशों को कामयाब बनाने के लिए पाक सैनिक आम लोगों को निशाना बनाने से भी कतरा नहीं रहे हैं। पाक गोलाबारी के कारण बेखबर अपने घरों में सो रहे लोगों में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। वहीं अचानक से की गई इस गोलाबारी में मंजाकोट इलाके के दो नागरिक घायल हो गए जिनमें एक लड़की भी शामिल है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान अकसर भारतीय सीमा में घुसपैठ कराने के लिए इस तरह की हरकते करता है। देर रात जब लोग अपने घरों में आराम से बैठे हुए थे, तभी पाकिस्तानी सैनिकों ने उन पर गोले बरसाना शुरू कर दिए। हालांकि भारतीय जवानों ने भी इस गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया परंतु गांव में दागे गए मोर्टार से निकले छर्रे की चपेट में आकर दो लोग जिनकी पहचान मोहम्मद रफीक और 13 वर्षीय सानिया शब्बीर बेटी मोहम्मद शब्बीर दोनों निवासी खोरीनार राजधानी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Web Title: Two people injured, several houses damaged in Jammu military firing
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे