युवती से बलात्कार कर घटना का वीडियो सार्वजनिक करने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

By भाषा | Published: June 6, 2021 12:22 PM2021-06-06T12:22:33+5:302021-06-06T12:22:33+5:30

Two people arrested for making public the video of the incident after raping the girl | युवती से बलात्कार कर घटना का वीडियो सार्वजनिक करने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

युवती से बलात्कार कर घटना का वीडियो सार्वजनिक करने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

बलिया (उत्तर प्रदेश), छह जून बलिया जिले के रेवती क्षेत्र के एक गांव में कथित तौर पर युवती के साथ बलात्कार कर घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

रेवती थाने के प्रभारी यादवेंद्र पांडेय ने रविवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती (21) के साथ लक्ष्मण शर्मा और देवेन्द्र वर्मा ने गत दो अप्रैल को बलात्कार किया था और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया था।

उन्होंने बताया कि इस मामले में युवती के पिता की शिकायत पर दोनों युवकों के विरुद्ध गत पांच मई को नामजद मामला दर्ज किया गया था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10-10 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया था।

पांडेय ने बताया कि पुलिस ने शनिवार को दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two people arrested for making public the video of the incident after raping the girl

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे