Two motorcycle-borne youths die after falling from railway bridge | रेलवे पुल से गिरने के कारण मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत
रेलवे पुल से गिरने के कारण मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत

फतेहपुर (उप्र), 30 नवंबर फतेहपुर जिले के बहरामपुर गांव के नजदीक रेलवे पुल की रेलिंग से टकराने के बाद नीचे गिरने के कारण मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई।

थरियांव थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) उपेन्द्रनाथ राय ने सोमवार को कहा, "बहरामपुर गांव के नजदीक बने रेलवे पुल की रेलिंग से रविवार देर शाम मोटरसाइकिल के टकराने के बाद उसमें सवार दो युवक उछलकर नीचे में गिर गए। पुल करीब 50 फुट की ऊंचाई पर है। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी और दूसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।"

उन्होंने कहा, "दोनों युवकों की पहचान किशनपुर थाना क्षेत्र के इटरौरा गांव के रहने वाले जयकरन धोबी (22) और महेश प्रजापति (21) के रूप में हुई। दोनों के शव कब्जे में ले लिए गए हैं और उनका पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two motorcycle-borne youths die after falling from railway bridge

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे