अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत

By भाषा | Published: July 21, 2021 01:43 PM2021-07-21T13:43:26+5:302021-07-21T13:43:26+5:30

Two killed in separate road accidents | अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत

अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत

Next

नोएडा, 21 जुलाई थाना दादरी क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर बुधवार तड़के हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं थाना बादलपुर क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

पुलिस के प्रवक्ता पंकज कुमार ने बताया कि ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से आ रहे आईसर टैंकर (एक प्रकार का ट्रक) के चालक ने टक्कर मार दी। इस घटना में टैंकर का चालक अक्षय (28) अंदर फस गया।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस काफी मशक्कत के बाद अक्षय को बाहर निकाल पाई। प्रवक्ता ने बताया कि घायल चालक को उपचार के लिए दादरी स्थित सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रवक्ता ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव धूम मानिक पुर के पास हुए एक अन्य सड़क हादसे में नेत्रपाल सिंह (47 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two killed in separate road accidents

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे