Two arrested for snatching gold chain from wife of woman journalist and former Meghalaya police chief | महिला पत्रकार और मेघालय के पूर्व पुलिस प्रमुख की पत्नी से सोने की चेन छीनने के आरोप में दो गिरफ्तार
महिला पत्रकार और मेघालय के पूर्व पुलिस प्रमुख की पत्नी से सोने की चेन छीनने के आरोप में दो गिरफ्तार

नयी दिल्ली, 22 नवंबर दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में एक महिला पत्रकार और मेघालय पुलिस के पूर्व प्रमुख की पत्नी से कथित तौर पर सोने की चेन छीनने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि एक अन्य व्यक्ति जिनके पास उन्होंने चोरी की वस्तुओं को बेचा था, उसे भी पकड़ा गया है।

उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान तुगलकाबाद निवासी आलोक रंजन (23) और गुफरान (26) तथा ईस्ट ऑफ कैलाश के गढ़ी गांव के निवासी विश्वनाथ दास (32) के रूप में हुई है।

शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि अमर कॉलोनी में एक महिला पत्रकार से सोने की चेन छीन ली गई है।

उन्होंने बताया कि पुलिस मूलचंद मेट्रो स्टेशन के पास घटनास्थल पर पहुंची और शिकायतकर्ता, एक अंग्रेजी अखबार की पत्रकार से मिली।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह अपने घर से मूलचंद मेट्रो स्टेशन की तरफ जा रही थीं, तभी एक बाइक पर आए दो लोगों ने उनकी सोने की चेन छीन ली, जिसमें हीरे का पैंडेंट भी था।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) आर पी मीणा ने कहा, ‘‘जांच के दौरान, पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की छानबीन की और गुफरान के नाम से पंजीकृत बाइक की पहचान कर ली। इसके बाद पुलिस ने तुगलकाबाद में छापेमारी की और दोनों झपटमारों को पकड़ लिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two arrested for snatching gold chain from wife of woman journalist and former Meghalaya police chief

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे