रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन ने मारी कई वाहनों को टक्कर, पांच लोगों की मौत

By भाषा | Published: April 22, 2021 08:17 AM2021-04-22T08:17:24+5:302021-04-22T08:17:24+5:30

Train kills several vehicles at railway crossing, killing five | रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन ने मारी कई वाहनों को टक्कर, पांच लोगों की मौत

रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन ने मारी कई वाहनों को टक्कर, पांच लोगों की मौत

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश), 22 अप्रैल शाहजहांपुर जिले में बृहस्पतिवार को रेलवे क्रॉसिंग फाटक खुला होने के कारण वहां से निकल रहे वाहनों से ट्रेन की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने 'भाषा' को बताया कि सुबह चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन जब मीरानपुर कटरा रेलवे स्टेशन के आगे पहुंची तभी क्रॉसिंग पर उसने कई वाहनों को टक्कर मार दी, जिसके बाद ट्रेन पटरी से उतर गयी।

उन्होंने बताया कि घटना में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक घायल व्यक्ति को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। ट्रेन ने दो ट्रक, एक कार और एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारी है। अभी कुछ और शवों के मिलने की आशंका है।

बाजपेई ने बताया कि घटना कैसे हुई और रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक बंद होने का सिग्नल मिला था या नहीं, इसकी जांच की जा रही है।

समाचार लिखे जाने तक राहत एवं बचाव कार्य जारी था। पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। रेलवे की अप एवं डाउन लाइन पर यातायात बाधित है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Train kills several vehicles at railway crossing, killing five

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे