Total curfew in Kamrup district of Assam for 14 days from June 28, Night curfew will remain in entire Assam | असम के कामरूप जिले में 28 जून से 14 दिनों के लिए संपूर्ण लॉकडाउन, पूरे असम में रहेगा नाइट कर्फ्यू
लॉकडाउन के लिए सांकेतिक तस्वीर (File Photo)

Highlightsगुवाहाटी में भी सोमवार मध्य रात्री से दो सप्ताह के लिए लॉकडाउन रहेगा।पूरे राज्य में लॉकडाउन की अवधी के दौरान नाइट कर्फ्यू भी रहने की बात कही गई है। लॉकडाउन के दौरान मेडिकल स्टोर खुले रहेंगे।​​​​​​​

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण के मामले में तेजी से वृद्धि हो रही है। असम में भी अब देश के कई हिस्से से लोगों के आने की वजह से कोरोना संक्रमण के मामले में इजाफा हुआ है।

यही वजह है कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने बताया कि COVID-19 के मामलों में बढ़ोतरी के कारण, 28 जून की आधी रात से पूरे कामरूप मेट्रोपॉलिटन जिले में पूर्ण लॉकडाउन लागू किया जाता है।

इसके अलावा, गुवाहाटी में भी सोमवार मध्य रात्री से दो सप्ताह के लिए लॉकडाउन रहेगा। पूरे राज्य में लॉकडाउन की अवधी के दौरान नाइट कर्फ्यू भी रहने की बात कही गई है। 

असम के शहरी इलाकों में होगा वीकली लॉकडाउन

बता दें कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि असम में शहरी क्षेत्रों में शनिवार और रविवार को वीकली लॉकडाउन (Weekly Lockdown) लागू किया जाएगा। नगर समितियों और नगर पालिकाओं के अधिकार क्षेत्र में आने वाले क्षेत्र वीकली लॉकडाउन के दायरे में आएंगे और अगली सूचना तक यह जारी रहेगा।”

लॉकडाउन के दौरान खुलेंगे सिर्फ मेडिकल की दुकान-

असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने बताया, “COVID-19 के मामलों में बढ़ोतरी के कारण, 28 जून की आधी रात से पूरे कामरूप मेट्रोपॉलिटन जिले में पूर्ण लॉकडाउन लागू किया जाता है। हालांकि, लॉकडाउन के दौरान मेडिकल स्टोर खुले रहेंगे।

Web Title: Total curfew in Kamrup district of Assam for 14 days from June 28, Night curfew will remain in entire Assam
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे