top news to watch 25 october 2020 updates national international sports and business | Top News: पीएम मोदी 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए करेंगे देश को संबोधित, इन बड़ी खबरों पर भी होगी नजर
25 अक्टूबर: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Highlightsपीएम नरेंद्र मोदी करेंगे 'मन की बात', सुबह 11 बजे से देश को करेंगे संबोधितदशहरा पर RSS प्रमुख मोहन भागवत देंगे भाषण, आईपीएल-2020 में आज दो बड़े मुकाबले

पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे 'मन की बात'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देश को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम की यह 70वीं कड़ी होगी। इसे ऑल इंडिया रेडियो समेत डीडी चैनलों और नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप पर भी सुबह 11 बजे से सुना जा सकेगा। पीएम मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को इस कार्यक्रम के जरिए देश के लोगों से संवाद करते हैं। इससे पहले पीएम मोदी पिछले महीने 27 तारीख को इस कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित किया था।

Vijayadashami: दशहरा पर RSS प्रमुख मोहन भागवत का भाषण

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के स्थापना दिवस और विजयादशमी के मौके पर सरसंघचालक मोहन भागवत आज स्वयंससेवकों के साथ-साथ पूरे देश को संबोधित करेंगे। यह संबोधन सुबह आठ बजे होगा। इसे आरएसएस के फेसबुक, ट्विटर व यूट्यूब आरएसएसओआरजी पर इसे ऑनलाइन प्रसारित किया जाएगा। साथ ही दूरदर्शन समेत कई और टीवी चैनलों पर भी इसे सुना जा सकेगा।

IPL: रॉयरल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला

आईपीएल-2020 में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला दिन में 3.30 बजे से चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। यह मैच दुबई में खेला जाएगा। चेन्नई के लिए यह सीजन बेहद खराब गुजरा है। चेन्नई की टीम 11 मैचों में इस बार केवल तीन जीत दर्ज कर सकी है और प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर है। वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने मैच जीत कर अगले चरण के लिए स्थान पक्का करने की चुनौती है। टीम के 10 मैचों से 14 अंक हैं। 

IPL: राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला

आईपीएल में आज दूसरा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। ये मैच अबू धाबी में खेला जाना है। मुंबई इंडियंस प्वाइंट टेबल में टॉप पर है और ये मैच जीत कर वो अगले चरण के लिए क्वालीफाई करना चाहेगी। वहीं राजस्थान रॉयल्स के लिए इस बार राह मुश्किल है। राजस्थान के 11 मैचों में 8 अंक है और वह प्वाइंट टेबल में 7वें स्थान पर है।

मथुरा-वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के कपाट खुलेंगे

वृंदावन के बांकेबिहारी मंदिर के पट आज से भक्तों के लिए फिर खोल दिए जाएंगे लेकिन अपने आराध्य की एक झलक पाने के इच्छुक दर्शनार्थियों को पहले मंदिर की वेबसाइट पर पंजीकरण कराना होगा और उसके अनुसार दी गई तिथि एवं समय पर पहुंचना होगा। स्थानीय दर्शनार्थी के लिए पहचान पत्र के तौर आधार कार्ड लाना अनिवार्य होगा। एक दिन में कुल 500 श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश मिलेगा। श्रद्धालु सुबह 8:00 से 12:00 बजे तक और शाम को 5:30 से 9:30 तक दर्शन कर सकेंगे।

Web Title: top news to watch 25 october 2020 updates national international sports and business

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे