Top Afternoon News: Domestic flights start in the country, two terrorists killed in Jammu and Kashmir | Top Afternoon News: देश में घरेलू उड़ानें शुरू, जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी ढेर
आज दोपहर दो बजे तक के मुख्य समाचार (लोकमत फाइल फोटो)

Highlightsहॉकी के महानतम खिलाड़ियों में से एक तीन बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता बलबीर सिंह सीनियर का सोमवार को निधन हो गया.जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल के सलाहकार की पत्नी और बेटे में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ ने सोमवार को घोषणा की कि 10वीं और 12वीं की बची हुई बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन देश में पूर्व में नियोजित 3,000 केंद्रों की बजाए 15,000 केंद्रों पर किया जाएगा।

उच्चतम न्यायालय ने केन्द्र और एयर इंडिया को अगले दस दिन के लिये अपनी निर्धारित उड़ानों में विमान की बीच की सीट पर भी यात्रियों को बिठाने की सोमवार को अनुमति प्रदान कर दी।

देश में सोमवार को लगातार चौथे दिन, एक दिन में कोविड-19 के सर्वाधिक मामले सामने आए। पिछले 24 घंटे में 6,977 नये मामले सामने के बाद देश में संक्रमण के कुल मामले 1,38,845 हो गए हैं जबकि मृतक संख्या 4,021 हो गई है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा राज्य के प्रवासी श्रमिकों को लेकर की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि अगर श्रमिक महाराष्ट्र आकर काम करना चाहेंगे तो उन्हें भी महाराष्ट्र सरकार की अनुमति लेनी होगी।

कांगो में तैनात भारतीय महिला कमांडर ने कहा है कि संयुक्त राष्ट्र शांतिरक्षण मिशनों में वर्दीधारी महिला कर्मियों की संख्या बढ़ाने के लिए प्रयास किए जाने चाहिए। उन्होंने इस बात पर खास जोर दिया कि ऐसी महिलाएं हर कहीं लड़कियों एवं महिलाओं के लिए अनुकरणीय हैं।

हॉकी के महानतम खिलाड़ियों में से एक तीन बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता बलबीर सिंह सीनियर का सोमवार को निधन हो गया.

Web Title: Top Afternoon News: Domestic flights start in the country, two terrorists killed in Jammu and Kashmir
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे