महाराष्ट्र के पालघर में छह लाख रुपये मूल्य से अधिक के तम्बाकू उत्पाद जब्त, दो गिरफ्तार

By भाषा | Published: September 14, 2021 12:16 PM2021-09-14T12:16:52+5:302021-09-14T12:16:52+5:30

Tobacco products worth more than Rs 6 lakh seized in Palghar, Maharashtra, two arrested | महाराष्ट्र के पालघर में छह लाख रुपये मूल्य से अधिक के तम्बाकू उत्पाद जब्त, दो गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पालघर में छह लाख रुपये मूल्य से अधिक के तम्बाकू उत्पाद जब्त, दो गिरफ्तार

Next

पालघर, 14 सितंबर महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक आवासीय परिसर और दुकान पर पुलिस ने छापा मार कर 6.47 लाख रुपये मूल्य के प्रतिबंधित गुटका और तम्बाकू उत्पाद बरामद किये। मंगलवार को एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि रविवार शाम को नालासोपारा इलाके में छापेमारी की गई और दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने पहले इलाके में स्थित एक दुकान से प्रतिबंधित गुटका, पान मसाला और सुगन्धित तम्बाकू जब्त किया और इसके बाद एक चॉल में छापा मारकर प्रतिबंधित वस्तुएं बरामद की।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने दुकानदार और उस कमरे के मालिक को गिरफ्तार किया जहां अतिरिक्त मात्रा में प्रतिबंधित सामान रखा था। आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Tobacco products worth more than Rs 6 lakh seized in Palghar, Maharashtra, two arrested

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे