Tika festival will start from Sunday for people in the age group of 18-44 in Goa | गोवा में 18-44 आयु वर्ग के लोगों के लिए रविवार से शुरू होगा टीका उत्सव
गोवा में 18-44 आयु वर्ग के लोगों के लिए रविवार से शुरू होगा टीका उत्सव

पणजी 11 जून गोवा में 18-44 आयु वर्ग के लोगों को कोविड-19 रोधी टीके लगाने के लिए रविवार से 'टीका उत्सव' के तीसरे चरण की शुरुआत होगी। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

सावंत ने कहा कि 'टीका उत्सव' के तीसरे चरण के तहत सभी पंचायतों और नगर पालिका क्षेत्रों में कुल 87 शिविर लगाए जाएंगे। गोवा सरकार का लक्ष्य राज्य में 18-44 आयु वर्ग के सभी लोगों को 30 जुलाई तक कोविड रोधी टीके की खुराक देने का है।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ लोगों को टीकाकरण केन्द्रों के बाहर भीड़ लगाकर जमा होने की जरुरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि जल्द ही प्रत्येक पंचायत और नगर पालिका क्षेत्र में टीकाकरण के निर्धारित समय की घोषणा की जाएगी। हमारा लक्ष्य प्रत्येक टीकाकरण केन्द्र में प्रतिदिन 250 लोगों को कोविड रोधी टीके लगाना है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Tika festival will start from Sunday for people in the age group of 18-44 in Goa

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे