तिहाड़ में हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के कमरे से मोबाइल और खैनी बरामद, औचक हुआ निरीक्षण

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 14, 2019 06:46 PM2019-06-14T18:46:18+5:302019-06-14T18:46:18+5:30

तिहाड़ के अतिरिक्तमहानिरीक्षक राजकुमार के अनुसार गुरुवार को एक औचक निरीक्षण के दौरान एक मोबाइल फोन, एक चार्जर, एक पाउच खैनी और एक तार जेल के कमरे से बरामद किया गया.

tihar jail Om prakash chautala raided by police found one mobile phone and khaini | तिहाड़ में हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के कमरे से मोबाइल और खैनी बरामद, औचक हुआ निरीक्षण

तिहाड़ में हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के कमरे से मोबाइल और खैनी बरामद, औचक हुआ निरीक्षण

Highlightsचौटाला दिल्ली के तिहाड़ जेल में 10 साल की सजा काट रहे हैं.अधिकारियों ने बताया कि चौटाला के उसी कमरे में बंद रमेश ने दावा किया कि यह सामान उसका है.

तिहाड़ जेल के अधिकारियों के औचक निरीक्षण के दौरान हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के कमरे से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ. तिहाड़ के अतिरिक्तमहानिरीक्षक राजकुमार के अनुसार गुरुवार को एक औचक निरीक्षण के दौरान एक मोबाइल फोन, एक चार्जर, एक पाउच खैनी और एक तार जेल के कमरे से बरामद किया गया.

अधिकारियों ने बताया कि चौटाला के उसी कमरे में बंद रमेश ने दावा किया कि यह सामान उसका है. उन्होंने बताया कि मोबाइल फोन को दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ को सौंप दिया गया है और जांच में फोन द्वारा किए गए कॉल का पता चलेगा.

चौटाला दिल्ली के तिहाड़ जेल में 10 साल की सजा काट रहे हैं. उन्हें शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में दोषी करार दिया गया है. फरलो पर 21 दिन तक बाहर रहने के बाद चौटाला बुधवार को जेल लौटे हैं.

Web Title: tihar jail Om prakash chautala raided by police found one mobile phone and khaini

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे