पशु तस्करों से साठगांठ के आरोपी तीन पुलिसकर्मी निलंबित

By भाषा | Published: December 1, 2020 01:52 PM2020-12-01T13:52:12+5:302020-12-01T13:52:12+5:30

Three policemen accused of colluding with animal smugglers suspended | पशु तस्करों से साठगांठ के आरोपी तीन पुलिसकर्मी निलंबित

पशु तस्करों से साठगांठ के आरोपी तीन पुलिसकर्मी निलंबित

बलिया (उप्र), एक दिसम्बर बलिया जिले में गोवंशीय पशुओं के तस्करों से साठगांठ के आरोप में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने मंगलवार को बताया कि मुख्य आरक्षी रामाश्रय यादव के साथ ही दो आरक्षी दीना नाथ यादव और रणजीत यादव को गोवंशीय पशुओं के तस्करों से साठगांठ को लेकर प्रथम दृष्टया दोषी पाये जाने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों की गोवंशीय पशुओं की तस्करी के मामले में सीधी संलिप्तता पायी गयी है। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ के निर्देश पर मऊ जनपद की सीमा से संलग्न थानों के पुलिस कर्मियों की भूमिका की जांच अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव द्वारा की जा रही है।

यादव ने बताया कि जांच में इन पुलिस कर्मियों द्वारा गोतस्करों से बातचीत किए जाने के सबूत मिले हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों बलिया पुलिस लाइन में ड्यूटी कर रहे कांस्टेबल दीपनारायण पासवान को गोवंशीय पशुओं की तस्करी में संलिप्त होने के कारण देवरिया जिले की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में देवरिया में कांस्टेबल दीपनारायण पासवान के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत है तथा आरक्षी पासवान को निलंबित किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three policemen accused of colluding with animal smugglers suspended

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे