Three people, including a woman and student, committed suicide in three different incidents in Dumka | दुमका में तीन विभिन्न घटनाओं में एक महिला एवं छात्र समेत तीन लोगों ने आत्महत्या की
दुमका में तीन विभिन्न घटनाओं में एक महिला एवं छात्र समेत तीन लोगों ने आत्महत्या की

दुमका, 12 जनवरी दुमका के दासपाड़ा में पिछले चौबीस घंटों में जहां एक बीए के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली वहीं शिकारीपाड़ा में एक रेलकर्मी और मसलिया में 27 वर्षीया महिला ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को शहर के रसिकपुर (दासपाड़ा) मोहल्ले में विवेक कुमार नामक एक युवक का शव फांसी से लटका मिला। वह बीए का छात्र था और दुमका में रहकर पढ़ाई कर रहा था। वह मूल रूप से शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र का रहनेवाला था।

यह जानकारी देते हुए नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने बताया कि पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है परंतु मृतक के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इस बीच दुमका के ही शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र स्थित बरमसिया गाँव में सोमवार की रात बादल चंद्र महतो नामक 32 वर्षीय एक रेलवेकर्मी ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह मूल रूप से बोकारो के चंदनकियारी का रहनेवाला था। वह बरमसिया में पदस्थ था जहाँ वह एक मकान में अकेला रहता था।

यह जानकारी शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी संजय सुमन दी।

दुमका के मसलिया थाना क्षेत्र के बड़ा डुमरिया पंचायत अंतर्गत गड़ापाथर गांव में मंगलवार को सत्ताईस वर्षीय महिला ने आत्महत्या कर ली। महिला की पहचान चन्द्रमुनी सोरेन के रूप में की गयी है।

पुलिस ने बताया कि जब महिला का पति रामेश्वर मुर्मू घर से बाहर गया हुआ था उसी बीच पत्नी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला की पांच साल की बेटी और डेढ़ साल का बेटा है।

तीनों ही मामलों में आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस जांच में जुटी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three people, including a woman and student, committed suicide in three different incidents in Dumka

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे