Three crooks arrested after encounter in Noida | नोएडा में मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार
नोएडा में मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार

नोएडा, 21 नवंबर उत्तर प्रदेश के नोएडा के दादरी थाना पुलिस ने ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे के पास से आज तड़के मुठभेड़ के दौरान मेवाती गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने इन बदमाशों के पास से दादरी थाना क्षेत्र में स्थित एक ईंट भट्ठे से 16 नवंबर को लूटा गया ट्रैक्टर, दो देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह बदमाश शातिर लुटेरे हैं।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि 16 नवंबर को थाना दादरी क्षेत्र में स्थित आर आर ब्रिक भट्टा पर हथियारबंद अज्ञात बदमाशों ने धावा बोला था। बदमाशों ने भट्टे पर तैनात चौकीदार देवेंद्र सिंह व अन्य लोगों के साथ मारपीट करके वहां खड़े दो ट्रैक्टर ट्रॉली लूट ली थी ।

सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही पुलिस को शनिवार तड़के सूचना मिली कि ईंट भट्ठे पर लूटपाट करने वाले बदमाश लूटी गई ट्रैक्टर ट्रॉली को बेचने के लिए ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के रास्ते जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि मायचा गांव अंडरपास के निकट पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया, इस पर बदमाशों ने रूकने की बजाय पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से गोली चला दी। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों के पैर में लगी है।

घायल बदमाशों के नाम शाहरुख और अकील है, जबकि तीसरे की पहचान इमरान के रूप में की गयी है।

अधिकारी ने बताया कि इमरान इसेस पहले भी बुलंदशहर जनपद की पुलिस द्वारा मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया था। उस समय इसके पैर में गोली लगी थी।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि तीनों बदमाश कुख्यात लुटेरे हैं और इन लोगों ने गौतमबुद्ध नगर,बुलंदशहर सहित कई जनपदों में लूटपाट के दर्जनों मामलों को अंजाम दिया है ।

उन्होंने बताया कि तीनों बदमाश मूल रूप से हरियाणा के मेवात के रहने वाले हैं। मौजूदा समय में ये बुलंदशहर जनपद में रह रहे थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three crooks arrested after encounter in Noida

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे