Thief cut 4 trees of sandalwood from judge's bungalow, showed security personnel fear of country pistol | जज के बंगले से चोर ने काटे चंदन के 4 पेड़, सुरक्षाकर्मी को देशी पिस्तौल का भय दिखाया
पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

Highlightsचोरों ने 10 मिनट के अंदर चंदन के चार पेड़ काट लिये और वहां से फरार हो गये।घटना के वक्त न्यायाधीश सिंह और उनके परिवार के लोग घर में सो रहे थे।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश के बंगले पर तैनात सुरक्षाकर्मी को गुरुवार की रात में देशी पिस्तौल का भय दिखाकर पांच अज्ञात चोर वहां से चन्दन के चार पेड़ काटकर ले गए।

नगर पुलिस अधीक्षक शिवेन्द्र सिंह ने शनिवार को बताया कि 15 नवंबर की रात को अज्ञात चोर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अरुण कुमार सिंह के बंगले में लगे चंदन के चार पेड़ों को काट कर ले गये। उन्होंने बंगले में तैनात पुलिसकर्मी बुद्धिलाल की शिकायत के आधार पर बताया कि सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर चार में रात साढ़े तीन से चार के बीच एक व्यक्ति अंदर घुसा और उसे देशी पिस्तौल का भय दिखाया।

इसके बाद उसके चार और साथी भी अंदर आए और उन्होंने पुलिसकर्मी को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद चोरों ने 10 मिनट के अंदर चंदन के चार पेड़ काट लिये और वहां से फरार हो गये। उन्होंने बताया कि बंगले में सुरक्षा के लिये रात में चार पुलिसकर्मी तैनात थे जबकि घटना के वक्त न्यायाधीश सिंह और उनके परिवार के लोग घर में सो रहे थे।

सिंह ने बताया कि पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि एक किलोग्राम चंदन की लकड़ी की कीमत 500 रुपये होती है। इस प्रकार से चंदन के एक पेड़ की कीमत तीन से पांच लाख रुपये की होती है। 

Web Title: Thief cut 4 trees of sandalwood from judge's bungalow, showed security personnel fear of country pistol
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे