महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार की एकमात्र चिंता सत्ता में बने रहना : पंकजा मुंडे

By भाषा | Published: October 13, 2021 10:18 PM2021-10-13T22:18:18+5:302021-10-13T22:18:18+5:30

The only concern of Maharashtra's coalition government is to remain in power: Pankaja Munde | महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार की एकमात्र चिंता सत्ता में बने रहना : पंकजा मुंडे

महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार की एकमात्र चिंता सत्ता में बने रहना : पंकजा मुंडे

Next

औरंगाबाद (महाराष्ट्र), 13 अक्टूबर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता पंकजा मुंडे ने बुधवार को आरोप लगाया कि महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार किसानों के मुद्दों को हल करने के प्रति गंभीर नहीं है और उसकी चिंता केवल सत्ता में बने रहने की है।

भाजपा की राष्ट्रीय सचिव मुंडे ने बीड शहर में अंबाजोगाई मंदिर के दर्शन करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि बीड जिले के किसान फसल बीमा मुआवजे का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बढ़ रहे हैं जबकि रेत माफिया बिना किसी नियंत्रण के काम कर रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया, "अगर सरकार किसानों से जुड़े मुद्दों को हल करने में नाकाम रहती है तो मैं और भाजपा देवी दुर्गा की तरह काम करेंगे। राज्य सरकार को केवल सत्ता में बने रहने की चिंता है।"

उन्होंने आरोप लगाया कि उनके द्वारा आयोजित दशहरा रैली में शामिल हुए लोगों के खिलाफ सरकार ने चुनिंदा आधार पर कार्रवाई की।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The only concern of Maharashtra's coalition government is to remain in power: Pankaja Munde

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे