The Election Commission team will undertake a three-day visit to review preparations for the Assam Assembly elections. | असम विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिए चुनाव आयोग की टीम तीन दिवसीय दौरा करेगी
असम विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिए चुनाव आयोग की टीम तीन दिवसीय दौरा करेगी

गुवाहाटी, 17 जनवरी असम में मार्च-अप्रैल में संभावित विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए मुख्य निर्वाचन आयुक्त (सीईसी) सुनील अरोड़ा के सोमवार को तीन दिवसीय दौरे पर यहां आने का कार्यक्रम है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सीईसी राज्य सरकार के अधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठक करेंगे, जिनमें मुख्य सचिव, गृह सचिव, पुलिस महानिदेशक, मुख्य चुनाव अधिकारी और पुलिस के नोडल अधिकारी शामिल हैं।

उन्होंने बतया कि वह राजनीतिक दलों के नेताओं, चुनाव से संबद्ध केंद्रीय एवं राज्य नियामक प्राधिकारियों , जिला चुनाव अधिकारियों आदि के साथ भी चर्चा करेंगे।

सीईसी के साथ चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा और राजीव कुमार तथा अन्य अधिकारी भी होंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The Election Commission team will undertake a three-day visit to review preparations for the Assam Assembly elections.

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे