खुद को गोली मारने वाले RAC कांस्टेबल की मौत, नॉर्थ ब्लॉक में था तैनात

By भाषा | Published: June 25, 2019 03:15 PM2019-06-25T15:15:24+5:302019-06-25T15:15:24+5:30

मृतक की पहचान जय नारायण (48) के रूप में की गई है जो नार्थ ब्लॉक के गेट नंबर दो के निकट गार्ड ड्यूटी पर तैनात था। पुलिस उपायुक्त (नयी दिल्ली) मधुर वर्मा ने बताया, ‘‘यह घटना दोपहर करीब 12 बजकर 40 मिनट पर हुई।

The death of RAC constable, who shot himself, was posted in North Block | खुद को गोली मारने वाले RAC कांस्टेबल की मौत, नॉर्थ ब्लॉक में था तैनात

उसे नजदीक के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Highlightsसीसीटीवी फुटेज में पीड़ित को अपने सर्विस कार्बाइन से खुद को गोली मारते हुए देखा जा सकता है।अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है।

केन्द्रीय वित्त मंत्रालय के बाहर तैनात राजस्थान आर्म्ड कांस्टैबुलरी (आरएसी) के हेड कांस्टेबल ने मंगलवार को अपने सर्विस कार्बाइन से कथित तौर पर खुद को गोली मार ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।


उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान जय नारायण (48) के रूप में की गई है जो नार्थ ब्लॉक के गेट नंबर दो के निकट गार्ड ड्यूटी पर तैनात था। पुलिस उपायुक्त (नयी दिल्ली) मधुर वर्मा ने बताया, ‘‘यह घटना दोपहर करीब 12 बजकर 40 मिनट पर हुई।

सीसीटीवी फुटेज में पीड़ित को अपने सर्विस कार्बाइन से खुद को गोली मारते हुए देखा जा सकता है।’’ उसे नजदीक के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

 

Web Title: The death of RAC constable, who shot himself, was posted in North Block

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे